Move to Jagran APP

Jamshedpur News : बहरे पति और अंधी पत्नी के बेटे से पहले गलत हरकत, अब बेटी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म

Jamshedpur Crime News न्याय के लिए दंपति कुछ लोगों के साथ सिटी एसपी के पास पहुंचे। दंपती ने कहा- शिकायत परसुडीह थाना में की थी। कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाना में उन्हें दिव्यांग होने का हवाला देकर मामले को रफा-दफा करने को कहा गया था।

By Sanam SinghEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 06:22 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 06:22 PM (IST)
Jamshedpur News : बहरे पति और अंधी पत्नी के बेटे से पहले गलत हरकत, अब बेटी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म
Jamshedpur Crime News : परसुडीह के गोलपहाड़ी की घटना।

जमशेदपुर। जमशेदपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। परसुडीह थाना क्षेत्र गोलपहाड़ी नया बस्ती में बहरे व्यक्ति और उसकी अंधी पत्नी के दिव्यांगता का फायदा उठाकर ऑटो ड्राइवर औऱ उसके नाबालिग बेटे ने उसके पांच साल के बेटे और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जब दंपती ने परसुडीह थाने में शिकायत की, तो पुलिस ने भी उनके दिव्यांग होने पर मामले का रफा दफा करने को कहा, औऱ कार्रवाई नहीं की।

loksabha election banner

परसुडीह थाना क्षेत्र गोलपहाड़ी नया बस्ती की एक दिव्यांग दंपती रहते है। पति बधिर है और पत्नी देख नहीं पाती है। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। न्याय के लिए दंपति कुछ लोगों के साथ सिटी एसपी के पास पहुंचे। आरोप लगाया कि 2013 में ऑटो चालक आशीष ठाकुर उनके पांच साल के बेटे को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। गलत हरकत की। मामले को लेकर बस्तीवासियों ने आरोपी को चेतावनी दी थी, लेकिन 2021 में आशीष कुमार के नाबालिग पुत्र ने दिव्यांग दंपति की के नाबालिग बेटी से घर में घुसकर दुष्कर्म किया इसकी शिकायत परसुडीह थाना में दी गई। कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाना में उन्हें दिव्यांग होने का हवाला देकर मामले को रफा-दफा करने को कहा गया था। ऐसा दंपति के आरोप है। शुक्रवार को महिला ने बताया कि दुष्कर्म किए जाने की धमकी दी जा रही है। महिला ने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस की माने तो मामला आपसी विवाद के है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.