Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime News : पत्नी के अवैध संबंध का पता पति को चला तो उसने अपने दो भाई के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी को दी ऐसी सजा

Jamshedpur Crime News सरायकेला पुलिस ने शनिवार को इसका खुलासा किया। पुलिस ने एक महिला समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सरायकेला जिले के एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने प्रेस वार्ता कर पूरी घटना की जानकारी दी।

By Sanam SinghEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 05:44 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 05:44 PM (IST)
Jamshedpur Crime News : गिरफ्तार आरोपी और जानकारी देती पुलिस।

गम्हरिया(जमशेदपुर)। गम्हरिया पावर ग्रिड से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर टाटा-कांड्रा मार्ग के सर्विस रोड से सटे नाले में विगत 25 मई को मिले सड़े-गले शव के मामले का खुलासा सरायकेला पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने एक महिला समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

गम्हरिया थाने में सरायकेला एसडीपीओ ने दी जानकारी

गम्हरिया थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी देते हुए सरायकेला के एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान विक्रम कुमार महतो के रूप में की गई है। इस मामले में सुषमा कुमारी नामक महिला समेत उसके पति सितारी पूर्ति, देवर मंगल सिंह पूर्ति और जय सिंह पूर्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उक्त घटना में प्रयुक्त चार बोरा, सात मीटर रस्सी, शव लपेटने में प्रयोग किया गया बैनर, एक चाकू, एक डंडा और एक स्पलेंडर मोटरसाइकिल (संख्या- जेएच 22बी/7536) भी बरामद कर लिया है।

शव को पावर ग्रिड के पास स्थित नाले में लाकर फेंक दिया था

सरायकेला-खरसावां जिले के एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि मृतक विक्रम का सुषमा पूर्ति के साथ अवैध संबंध था। इसकी जानकारी महिला के पति सितारी पूर्ति को हुई। इसके बाद उसने अपने भाई मंगल सिंह पूर्ति और जय सिंह पूर्ति के साथ मिलकर गम्हरिया के दुगनी गांव में विक्रम की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को पावर ग्रिड के पास स्थित नाले में लाकर फेंक दिया। सरायकेला-खरसावां जिले के एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि पूरे मामले में बहुत ही प्रोफेसनल तरीके से काम करते हुए सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। पूछताछ के दौरान सभी आरोपितों द्वारा हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है। उसके बाद सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस छापेमारी अभियान में गम्हरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह, पुअनि स्वेता कुजूर, पुअनि रितेश कुमार समेत कई सशत्र बल के जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.