जमशेदपुर, जासं। बिष्टुपुर थाना क्षेत्र नटराज होटल के सामने बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से चेन की छिनतई कर ली और भाग निकले। घटना सोमवार देर शाम की है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान कर रही है।

सीसीटीवी के जरिए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

बताया जा रही कि रिटायर्ड कर्नल अपनी पत्नी के साथ मद्रासी होटल में आए थे। वहां से निकलने के बाद पैदल ही दंपति उस ओर जा रहे थे, जहां कार पार्किंग की गई थी। नटराज होटल के सामने जैसे ही दंपति पहुंची। बाइक सवार मौके पर पहुंचे और महिला के गले से चेन खींचकर फरार हो गए। इसकी सूचना बिष्टुपुर थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी को खंगाला। छिनतई करने वाले का फुटेज हाथ लगा।

पुलिस की कोशिश के बाद भी नहीं रुक रही वारदात

पुलिस की ओर से आशंका जताई जा रही है कि घटना को रेकी कर अंजाम दिया गया है। पुलिस की माने तो मौखिक शिकायत की गई है। फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि मोबाइल, चेन और पर्स छिनतई की वारदात लगातार हो रही है।

वाहन में टक्कर को लेकर इंस्पेक्टर के पुत्र और सैलून वाले के बीच मारपीट

जमशेदपुर। जुगसलाई स्टेशन रोड तपाड़िया अपार्टमेंट के पास वाहनों के बीच टक्कर होने को लेकर विवाद हो गया। इंस्पेक्टर लक्ष्मण प्रसाद के पुत्र समेत अन्य ने सैलून वाले शुभम की पिटाई कर दी। गाली-गलौज की। लोगों की भीड़ लग गई।

अपार्टमेंट के पास अक्सर रहती है जाम की स्थिति

वहीं मामले की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर खुद मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। सभी आस-पास के ही रहने वाले है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपार्टमेंट के पास अक्सर जाम लगा रहता है। इंस्पेक्टर के पुत्र अपने साथियों के वाहन से जा रहा था। सैलून संचालक शुभम ठाकुर का वाहन टच हो गया, जिसको लेकर विवाद हो गया था। दोनों पक्ष के बीच मारपीट हो गई।

Edited By: Madhukar Kumar