जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम के जादुगोड़ा थाना क्षेत्र की एक युवती का शादी की नीयत से साकची इलाके से 11 अक्टूबर को अपहरण कर लिया गया। इस मामले में युवती के पिता की शिकायत पर साकची थाना में अजय कुमार की शिकायत पर शादी की नीयत से अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित बागबेड़ा थाना क्षेत्र का निवासी है और डाक्टर है। पुलिस युवती की बरामदगी को प्रयासरत है।

वहीं एक सप्ताह बाद भी युवती की बरामदगी नहीं होने के कारण मारवाड़ी समाज के निर्मल काबरा, अशोक मोदी, उमेश शाह समेत समाज के कई लोग रविवार को साकची थाना पहुंचे। थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह को मामले की जानकारी दी। प्रभारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि युवती 11 अक्टूबर को घर के नौकर के साथ साकची बाजार आई थी। इसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं चला। युवती और आरोपित की मोबाइल भी बंद है।

गोविंदपुर में दो पक्ष में मारपीट, प्राथमिकी

गोविंदपुर थाना में रविंद्र झा ने बीके सिंह, रितेश सिंह, रूपेश सिंह पर मारपीट, गाली-गलौज करने और चेन की छिनतई कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से गीता सिंह ने सोनू सिंह और रविंद्र झा और अन्य पर मारपीट कर घायल करने, पैसा और चेन की छिनतई कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

गोलमुरी में मारपीट कर पैसे की छिनतई

गोलमुरी थाना में सिदगोड़ा सिंधु रोड निवासी आकाश पांडेय ने सूरज सिंह और सनी सिंह समेत तीन अज्ञात के खिलाफ मारपीट कर घायल करने और पैसे की छिनतई कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

मानगो के उलीडीह थाना में प्रताड़ना की प्राथमिकी

मानगो के उलीडीह थाना में महिला हरजीत कौर ने शिवा कर्मकार, उसकी पत्नी, अशोक समेत अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी कर शादी किए जाने, मारपीट कर प्रताड़ित करने और गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। सभी आरोपित मानगो के निवासी है। आरोप लगाने वाली महिला ओडिशा के राउरकेला उदवंतनगर की रहने वाली है।

Edited By: Rakesh Ranjan