Move to Jagran APP

Indian Railway: टाटानगर से गुजरनेवाली ये छह ट्रेन चल रही है विलंब से, देखें सूची

Train Running Status Today झारखंड के टाटानगर से होकर गुजरनेवाली छह ट्रेनें शनिवार को देर से चल रही है। इस स्टेशन से होकर रोजाना 22 जोड़ी से अधिक ट्रेनों का परिचालन होता है। यहां रही देर से चल रही ट्रेनों की अद्यतन जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 11:02 AM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 04:49 PM (IST)
Indian Railway: टाटानगर से गुजरनेवाली ये छह ट्रेन चल रही है विलंब से, देखें सूची
दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन नौ मिनट विलंब से चल रही है।

जमशेदपुर, जासं। दक्षिण- पूर्व रेलवे के टाटानगर स्टेशन से हर दिन 22 जोड़ी से अधिक ट्रेनों का परिचालन होता है। शनिवार को छह ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इनमें एक ट्रेन तो एक घंटा 43 मिनट लेट चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा सुपरफास्ट विशेष ट्रेन।

loksabha election banner

यह अपने निर्धारित समय से 50 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए 10 बजकर 10 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 58662 हटिया टाटा पैसेंजर रेलगाड़ी भी अपने निर्धारित समय से छह मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 36 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, रांची से चलकर भाया टाटानगर होते हुए हावड़ा को जाने वाली 02896 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट विशेष ट्रेन भी चार मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 10 बजकर 54 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। जबकि टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी 17 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए अब दो बजकर दो मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रही लेट

वहीं, सिलाघाट टाउन से चलकर रांची को जाने वाली 02895 रांची इंटरसिटी सुपरफास्ट विशेष ट्रेन भी एक घंटा 43 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 50 मिनट के बजाए चार बजकर 43 मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंचने की संभावना है। शनिवार को टाटानगर स्टेशन विलंब से पहुंचने वाली अंतिम ट्रेन है दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.