Move to Jagran APP

ट्रक और कार में भिडंत, दो गंभीर, एक की मौत Jamshedpur News

घटना पर पहुंची कांड्रा थाना पुलिस ने उपचार के लिए तीनों घायलों को तुरंत एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर भेजा दिया जहां उपचार के दौरान साइकिल सवार बृजमोहन तांती की मौत हो गई।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 06:06 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 06:06 PM (IST)
ट्रक और कार में भिडंत, दो गंभीर, एक की मौत Jamshedpur News
ट्रक और कार में भिडंत, दो गंभीर, एक की मौत Jamshedpur News

सरायकेला, जमशेदपुर (जासं) । सरायकेला-कांड्रा मार्ग पर भोलाडीह में सोमवार को कांड्रा की ओर से आ रहे सोलह चक्के का ट्रक ने एक साइकिल सवार को ठोकर मारकर सामने से आ रही मारुति अल्टो कार को टक्कर मारते हुए दो सौ फीट घसीट कर ले गया जिसमें साइकिल सवार व कार चालक समेत तीन व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हुए। सूचना पाकर घटना पर पहुंची कांड्रा थाना पुलिस ने उपचार के लिए तीनों घायलों को तुरंत एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर भेजा दिया, जहां उपचार के दौरान साइकिल सवार बृजमोहन तांती की मौत हो गई। कार चालक गंभीर रुप से घायल है और स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

loksabha election banner

घटना की सूचना पाकर सरायकेला थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और काफी मसक्कत के बार ट्रक में फंसी कार को निकालवाए। जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ से एक सोलह चक्के का ट्रक सीजी 11 एएल 0962 स्लैग लेकर सरायकेला की ओ जा रहा था। इस बीच लगभग तीन बजे के लगभग सरायकेला थानांतग्रत भोलाडीह में ट्रक चालक ने सामने खड़े एक ट्रक से पास लेने के क्रम में साइकिल से जा रहे बृजमोहन तांती को ठोकर मारी जिससे असंतुलित होकर ट्रक ने सरायकेला की ओर से आ रही मारुति अल्टो कार जेएच 05जे 1156 को सीधी टक्कर मारका लगभी दो सौ फीट तक घसीटते हुए ले गया। जिससे साइकिल सवार चमारु के बृजमोहन तांती तथा कार चालक जमशेदपुर धातकीडीह के कृष्णा प्रसाद व उसके साथी शादाब आलम गंभीर रुप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही कांड्रा थाना पुलिस एवं कोलाबीरा पुलिस चौकी के हवालदार घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से तीनों घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से एमजीएम जमशेदपुर भेज दिया। एमजीएम में बृजमोहन तांती की गंभीर स्थिति को देखते हुए टीएमएच रेफर कर दिया गया जहां जाने के क्रम रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाते ही सरायकेला थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और ट्रक में फंसी कार को काफी मसक्कत के बाद निकाले। ट्रक चालक करम सिंह को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने दोनों वाहनों का जब्त किया।

बृजमोहन तांती बीरबांस में रहता था

सरायकेला थानांतर्गत चमारु के 60 वर्षीय बृजमोहन तांती बीरबांस में अपनी बहन के घार में भांजा के साथ रहता था। उनकी पत्नी का पहले ही देहांत हो गया था। मुखिया घनश्याम हांसदा ने बताया कि मृतक गरीब था और किसी ताह से अपना गुजारा कर रहा था। उनका कोई बेटा नहीं है जिसके कारण वे गांव छोड़कर बीरबांस में आने भांजे के साथ रह रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.