जमशेदपुर/चाईबासा, जेएनएन। कोल्‍हान प्रमंडल के पश्चिम सिंहभूम जिले में दिल दहलाने वाली घटना घटी है। जिले के टोंटो थाना इलाके के जामडीह गांव में  पति-पत्‍नी की दावली से गोदकर हत्‍या कर दी गई जबकि चार अन्‍य घायल हैं। घटना को अंजाम दिया रिश्ते में भाई लगने वाले चुंदी लागुरी ने। मृतकों में घोनो लागुरी और दसमति लागुरी शामिल है। 

जानकारी के अनुसार घोनो लागुरी का भाई चुंदी लागुरी से आपसी विवाद चल रहा था।  शुक्रवार सुबह 4 बजे चुंदी लागुरी घोनो लागुरी के घर पहुंचा और पानी का मांगा। जैसे ही घोनो ने दरवाजा खोला दावली से चुंदी ने घोनो पर वार कर दिया। वह जमीन पर गिर गया। बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी दसमती लागुरी पर भी चुंदी ने वार कर दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। उसके बाद चुंदी ने लागुरी की  बेटी जानो लागूरी और किरण लागुरी पर जानलेवा हमला किया, जिसे दोनों भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद 5 वर्षीय रूप सिंह  लागुरी और 6 वर्षीय दमयंती लागोरी पर भी वार किया। जिससे दोनों को आंशिक रूप से चोट लगी।

घटना को अंजाम देकर हुआ फरार

घटना को अंजाम देने के बाद चुंदी वहां से फरार हो गया। मामले की जानकारी होने पर टोंटो पुलिस जामडीह गांव पहुंचकर दोनों शव को अपने कब्जे में किया और घायल बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जिसमें गंभीर रूप से घायल तीन वर्षीय किरण लागुरी को उचित इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया।

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस