Move to Jagran APP

इट्स जस्ट लाइक ए फाइव स्टार होटल : कॉपेल

-जेएफसी के खिलाड़ी देर शाम पहुंचे फ्लैट लेट में, हुआ भव्य स्वागत -फ्लैट लेट में बना आलीश

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Nov 2017 02:41 AM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2017 02:41 AM (IST)
इट्स जस्ट लाइक ए फाइव स्टार होटल : कॉपेल
इट्स जस्ट लाइक ए फाइव स्टार होटल : कॉपेल

-जेएफसी के खिलाड़ी देर शाम पहुंचे फ्लैट लेट में, हुआ भव्य स्वागत

loksabha election banner

-फ्लैट लेट में बना आलीशान आशियाना खिलाड़ियों के हवाले

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : कोच्चि में आइएसएल का मैच खेलने के बाद जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ी रविवार की देर शाम जमशेदपुर पहुंचे। खिलाड़ी बस में सवार होकर कदमा थाना के समीप बने फ्लैट लेट के नाम से मशहूर भवन में पहुंचे। इस भवन को जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ियों के लिए बिलकुल नया लुक दिया गया है। खिलाड़ियों के पहुंचने के बाद सबसे पहले कोच स्टीव कॉपेल उतरे उसके बाद सारे खिलाड़ी बस से उतरे। ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत से अभिभूत खिलाड़ियों ने उपस्थित सदस्यों व दर्शकों का अभिभावदन भी किया। उसके बाद जेएफसी के खिलाड़ियों के लिए यहां बनाये गये आलीशान भवन का उद्घाटन जेएफसी के कोच स्टीव कॉपेल, टाटा स्टील कॉरपोरेट सर्विसेज के वीपी सुनील भास्करन, जुस्को एमडी आशीष माथुर, टाटा स्टील कॉरपोरेट सर्विसेज के चीफ रितुराज सिन्हा व अन्य अतिथियों ने संयुक्त रूप से किया। इस आलीशान आवास को जमशेदपुर एफसी के टी-शर्ट के रंग का आकार दिया गया है। इसमें कुल चालीस कमरे बने हैं। इसके अलावा खिलाड़ियों की थकान मिटाने के लिए स्वीमिंग पुल की भी व्यवस्था है। कमरों के निरीक्षण के दौरान स्टीव कॉपेल ने जमशेदपुर एफसी के आयोजकों से कहा कि इट्स जस्ट लाइक ए फाइव स्टार होटल। स्टीव कॉपेल ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि खिलाड़ियों के ठहरने के लिए जो आलीशान भवन टाटा स्टील ने बनवाया है वह काबिले तारीफ है। इसके निर्माण में कर्मचारियों ने 20 दिन में इसे दिन रात कर इतना आलीशान बनाया। खिलाड़ियों के आराम का पूरा ख्याल इसमें रखा गया है।

----------------

सभी कमरों के आगे खिलाड़ियों के पोस्टर

जमशेदपुर : कदमा थाना के समीप जमशेदपुर एफसी के लिए बने खिलाड़ियों के आलीशान भवन में प्रत्येक कमरों के आगे खिलाड़ियों की तस्वीर लगाई गई है। इसके अलावा कक्ष में कमरे का नाम भी दिया गया है। उपरी तल्ले के सबसे बांयी ओर कोच स्टीव कॉपेल का कमरा है। सभी कमरों में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधा उपलब्ध है। सीसीटीवी कैमरे से पूरे परिसर की निगरानी की जा रही है।

----------------

जमशेदपुर एफसी को मिला नया बस

जमशेदपुर : अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस जमशेदपुर एफसी को नया बस भी रविवार की देर शाम स्टीव कॉपेल को समर्पित किया गया। यह टाटा मोटर्स की ओर से प्रदान किया गया। इसी बस से जमशेदपुर के खिलाड़ी अब आना जाना करेंगे। लगभग 25 लाख रुपये की लागत से टाटा मोटर्स ने खासकर जेएफसी के लिए बस को डिजाइन किया है।

----------------

नये जिम का भी हुआ उद्घाटन

जमशेदपुर : जेएफसी के खिलाड़ियों के बने आलीशान भवन में नये जिम का उद्घाटन भी किया गया। स्टीव कॉपेल ने इस जिम को पूरी तरह अत्याधुनिक बताया। खिलाड़ियों ने उद्घाटन के साथ ही इसमें अपनी थोड़ी बहुत थकान मिटाई। इस मल्टी जिम में खिलाड़ी फिटनेस को लेकर पसीना बहायेंगे।

----------------

आज सुबह टीम करेगी अभ्यास

जमशेदपुर : जेएफसी के खिलाड़ी सोमवार की सुबह 9:45 से जेआरडी स्पो‌र्ट्स परिसर के स्टेडियम में अभ्यास करेगी। सुबह के 11:30 बजे तक टीम अभ्यास कर वापस कदमा थाना में बने आलीशान भवन में चली जायेगी। शाम को भी टीम के अभ्यास की योजना है।

----------------

जेआरडी पूरी तरह तैयार

जमशेदपुर : एक दिसंबर को जमशेदपुर एफसी और एटीके के बीच होने वाले मुकाबले के लिए जेआरडी का स्टेडियम पूरी तरह तैयार है। सारे निर्माण पूरे हो चुके है। बस कुछ बाहर की दीवारों का रंग रोगण का कार्य बाकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.