Move to Jagran APP

परीक्षा देने जमशेदपुर आई खडग़पुर की छात्रा लापता Jamshedpur News

आरआरबी की परीक्षा देने जमशेदपुर आई खडग़पुर की छात्रा लापता हो गई। उसका आखिरी लोकेशन चेपा पुल पर साढ़े 12 बजे तक मिला। उसके बाद फोन स्विच आफ बता रहा।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 05:32 PM (IST)
परीक्षा देने जमशेदपुर आई खडग़पुर की छात्रा लापता Jamshedpur News
परीक्षा देने जमशेदपुर आई खडग़पुर की छात्रा लापता Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं।  आरआरबी (रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड) की परीक्षा देने खडग़पुर से जमशेदपुर आई छात्रा श्वेता शर्मा अचानक लापता हो गई। छात्रा खडग़पुर से 18 अगस्त को मानगो के एनएच 33 स्थित यशप्लाजा परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने आई थी। लेकिन, वो परीक्षा कक्ष में नहीं पहुंची। घर वालों ने काफी खोजबीन करने के बाद मानगो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मानगो पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

छात्रा के फोन के कॉल डिटेल्स की छानबीन की गई तो पता चला कि परीक्षा वाले दिन वो चेपा पुल तक पहुंची थी। यहीं से उसने आखिरी कॉल की थी। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया था। छात्रा की परीक्षा 18 अगस्त को थी। वो सुबह अपनी बुआ के साथ खडग़पुर से जनशताब्दी एक्सप्रेस से जमशेदपुर आई थी। रेलवे स्टेशन से वो सीधे परीक्षा केंद्र के लिए मानगो रवाना हुई थी।

छात्रा के मामा रहते हैं जमशेदपुर में

छात्रा के मामा शिवकुमार शर्मा बिरसानगर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि छात्रा खडग़पुर के मेदिनीपुर इलाके में नीमपुरा के राखा की रहने वाली है। जब परीक्षा खत्म होने के काफी देर बाद भी छात्रा घर नहीं पहुंची तो उन लोगों ने खोजबीन शुरू की। छात्रा का फोन स्विच आफ था। इससे परिजनों को अनहोनी की आशंका में घबराहट होने लगी। छात्रा की तलाश के बाद सोमवार को उसके मामा शिव कुमार शर्मा और अन्य परिजन मानगो थाने पहुंचे। यहां एफआइआर का आवेदन देने के बाद परिजन एसएसपी से मिलने एसएसपी कार्यालय पहुंचे। इधर, मानगो थाने में छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। 

आखिरी कॉलर को तलाश रही पुलिस 

पुलिस उस आखिरी कॉलर को तलाश रही है जिसने परीक्षा वाले दिन छात्रा से उसके मोबाइल फोन पर बात की थी। पुलिस का मानना है कि ये कॉलर छात्रा के गुमशुदगी के मामले में ठोस सुराग दे सकता है। 

फूफा के घर भी नहीं पहुंची छात्रा 

छात्रा के फूफा ईश्वर शर्मा आदित्यपुर में रहते हैं। छात्रा खडग़पुर से अपनी बुआ के साथ जमशेदपुर आई थी। दोनों टाटानगर रेलवे स्टेशन के वेटिंग हाल में बैठी थीं। इसके बाद बुआ आदित्यपुर चली गईं और छात्रा मानगो के परीक्षा केंद्र चली गई। परिजनों ने पता किया तो छात्रा फूफा के यहां भी नहीं गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.