Move to Jagran APP

गोविंदपुर हाल्ट के पास छत्तीसगढ़ के छात्र की हत्या

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : गोविंदपुर हाल्ट मोड़ के पास लुटेरों ने 19 वर्षीय छात्र विक्की स

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 02:48 AM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 02:48 AM (IST)
गोविंदपुर हाल्ट के पास छत्तीसगढ़ के छात्र की हत्या

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : गोविंदपुर हाल्ट मोड़ के पास लुटेरों ने 19 वर्षीय छात्र विक्की से मोबाइल फोन और रुपये लूट ली। इसका विरोध करने पर लुटेरों ने उसे भुजाली मार दी। इससे काफी समय तक वह अचेत पड़ा रहा और रक्तस्राव होता रहा। किसी तरह उसका फुफेरा भाई कमलेश कुमार उसे टाटा मोटर्स अस्पताल ले गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विक्की छत्तीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला था। घटना रविवार सुबह साढ़े 11 बजे के करीब की है। पुलिस कमलेश से जानकारी ले रही है।

loksabha election banner

गोविंदपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन को कमलेश कुमार ने बताया वह दिल्ली में और विक्की कुमार भिलाई में रहता है। टेल्को के जेम्को गुरुद्वारा बस्ती में विक्की कुमार की मौसेरी बहन की शादी 17 अप्रैल को थी। विक्की कुमार और वह शादी में शामिल होने के लिए आए थे। विवाह के बाद विक्की कुमार उसके गोविंदपुर जनता मार्केट आवास में आ गया। दिल्ली और भिलाई लौटने के लिए दोनों गोविंदपुर हाल्ट की ओर लोकल ट्रेन पकड़ने के लिए घर से निकले। हाल्ट से कुछ दूरी पर विक्की करीब 20-25 कदम पीछे हो गया। वह आगे बढ़ता गया। अचानक विक्की की चिल्लाने की आवाज सुनने पर पीछे मुड़ कर देखा तो उसे खून से लथपथ पाया। पूछे जाने पर बताया युवकों ने मोबाइल और रुपये लूट लिए और यह कहते हुए वह जमीन पर गिर गया। भाई को अस्पताल पहुंचाने को वह टेम्पो चालकों से कहता रहा, लेकिन टेम्पो वाले भाग निकले। किसी तरह वह भाई को अस्पताल ले जाने के लिए बढ़ा तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वह बारहवीं में पढ़ाई कर रहा था। कमलेश ने बताया कि दोनों लोकल ट्रेन से घाटशिला जाते और वहां से गंतव्य स्थान के लिए ट्रेन पकड़ते।

घटना को कुछ महिलाओं ने देखा

पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि जिस स्थान पर छात्र की हत्या की गई उससे कुछ दूरी पर महिलाएं स्नान कर रही थी। जिन्होंने हत्यारों को देखा है।

पुलिस ने शक के आधार पर चार को लिया हिरासत में

हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। शक और संभावना पर पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लिया है।

------------------

छात्र के अड्डे से निकले थे हत्यारे

मोबाइल फोन और नगद लूटपाट के विरोध पर छात्र की हत्या करने वाले दो हत्यारे गोविंदपुर हाल्ट की कुछ दूरी पर स्थित संत जेवियर स्कूल के सामने संचालित होने वाले अवैध शराब अड्डे से निकले थे। छात्र को बैग लेकर अकेला जाते देख दोनों उसका पीछा करने लगे। सुनसान जगह पर लूटपाट करते हुए छात्र की हत्या कर दी। घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.