Move to Jagran APP

Crime : कदमा में फायरिंग, हत्‍याकांड के गवाहों को धमकाया Jamshedpur News

Jamshedpur Crime. अपराधियों ने कदमा भाटिया बस्ती में कृणाल गोराई और सूरज साव पर फायरिंग की। दोनों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 09:08 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 09:08 AM (IST)
Crime :  कदमा में फायरिंग, हत्‍याकांड के गवाहों को धमकाया Jamshedpur News
Crime : कदमा में फायरिंग, हत्‍याकांड के गवाहों को धमकाया Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं।  कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में स्क्रैप कारोबारी शहनवाज पर भानु मांझी नेअपने साथी के मिलकर तीन राउंड गोलियां चलाई थी। संयोगवश गोली नहीं लगी। रंगदारी नहीं देने के कारण घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस भानु मांझी और उसके गुर्गों को तो पकड़ नहीं पाई। अपराधियों ने कदमा भाटिया बस्ती में मंगलवार को कृणाल गोराई और सूरज साव पर फायरिंग की। गोली नहीं लगी। दोनों  ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। फायरिंग करने वाले स्कूटी और बाइक से भाग निकले। 

loksabha election banner

भानु मांझी और उसके गुर्गों पर कृणाल गोराई ने फायरिंग का आरोप लगाया हैं। गौरतलब है भानु मांझी ने कृणाल गोराई के भाई रोबिन गोराई की हत्या कर दी थी। हत्या में कृणाल गोराई और सूरज साव गवाह हैं। गवाहों को धमकाने की नीयत से घटना को अंजाम दिया गया। इधर, पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है, लेकिन घटना को लेकर कदमा थाना प्रभारी कुछ बताने से इंकार करते रहे। फिलहाल भानु मांझी और उसके गुर्गे पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। फरार रहते वह घटना को अंजाम दे रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.