जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के गोपाल मैदान के पास बाइक सवार युवक ने युवती का सरेआम हाथ पकड़ लिया। उसे खींचते हुए जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश की। जब युवती ने विरोध शुरू किया तो लोग एकत्र हो गए और बाइक सवार युवक को दबोच लिया। उसकी पिटाई की गई। इसके बाद उसे बिष्टुपुर थाने के हवाले कर दिया गया। घटना 25 अप्रैल की है।

युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित युवक अरशद इकबाल को गलत नीयत से हाथ पकड़ने और छेड़खानी के आरोप में जेल भेज दिया। वह मानगो आजादनगर थाना क्षेत्र रोड नंबर नौ का रहने वाला है। उसका ननिहाल बिष्टुपुर के धतकीडीह में है। पुलिस को पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका ननिहाल धतकीडीह में है। वहां आने-जाने के दौरान एक युवती से उसका प्रेम हो गया। कुछ दिन बाद प्रेम संबंध में खटास हो गया। युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया। बिष्टुपुर गोपाल मैदान स्थित पेट्रोल पंप के पास युवती खड़ी थी। उसने युवती को देखकर उसे बाइक में बैठाने का प्रयास किया। कदमा में छात्रा से छेड़खानी, युवक की लोगों की धुनाई जागरण संवाददाता, जमशेदपुर :

कदमा केरला पब्लिक स्कूल के पास आठवीं की छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले युवक को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी लोगों ने जमकर धुनाई की। इसके बाद उसे कदमा थाने को सौंप दिया गया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम अविनाश उर्फ सूरज दास बताया। वह सोनारी कुम्हारपाड़ा का रहने वाला है। घटना 25 अप्रैल की है। छेड़खानी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

छात्रा से पुलिस को जानकारी मिली कि बीते चार-पांच दिनों से युवक उसे परेशान कर रहा था। स्कूल के सामने बाइक पर युवक पहुंचता था और छेड़खानी करता था। बुधवार को वह स्कूल गेट से जैसे ही बाहर निकली। बाइक सवार युवक उससे छेड़खानी करने लगा। यह देख लोग एकत्र हो गए और बाइक सवार को दबोच लिया। पूर्व में आरोपित जा चुका है जेल

छेड़खानी में गिरफ्तार अविनाश उर्फ सूरज इससे पहले मारपीट के आरोप में जेल जा चुका है। गुरुवार को पुलिस ने उसे छेड़खानी के आरोप में जेल भेजा। पुलिस को करता रहा गुमराह अविनाश जब छेड़खानी के आरोप में पुलिस की गिरफ्त में आया तब उसने अपना नाम सूरज दास बताया था। पिटाई के कारण घायल होने पर जब पुलिस ने उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया तो उसने अपना नाम अविनाश दास बताया। उसके वास्तविक नाम को लेकर पुलिस काफी परेशान रही।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस