Move to Jagran APP

टाटा स्टील में रतन टाटा का हाथ मजबूत करने की कवायद

टाटा समूह में रतन टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच चल रही जंग के बीच टाटा स्टील के जमशेदपुर प्लांट में टाटा का हाथ मजबूत करने की कवायद चल रही है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2016 05:05 AM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2016 05:15 AM (IST)
टाटा स्टील में रतन टाटा का हाथ मजबूत करने की कवायद

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। टाटा समूह में रतन टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच चल रही जंग के बीच टाटा स्टील के जमशेदपुर प्लांट में टाटा का हाथ मजबूत करने की कवायद चल रही है। टाटा वर्कर्स यूनियन से जुड़े कुछ कमेटी मेंबर प्लांट में घूम-घूमकर टाटा स्टील के शेयर धारक कर्मचारियों से रतन टाटा का समर्थन देने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

कर्मचारियों को बताया जा रहा है कि दिसंबर में टाटा स्टील लिमिटेड की असाधारण आमसभा हो सकती है। इसमें चेयरमैन के पद पर फैसला होना है। इसके लिए शेयर धारकों से भी वोटिंग करायी जाएगी। वोटिंग के लिए सभी शेयर धारकों को पत्र द्वारा सूचित किया जाएगा।

कंपनी के अधिक से अधिक कर्मचारी पत्र प्राप्ति के बाद रतन टाटा के समर्थन में या तो स्वयं जाकर वोट करें अन्यथा प्रॉक्सी वोटिंग कराएं ताकि साइरस मिस्त्री को हटाकर रतन टाटा के विश्वासी किसी अन्य को टाटा स्टील लिमिटेड का चेयरमैन घोषित किया जा सके। यहां बता दें कि पिछले दिनों मुंबई में हुई टाटा स्टील लिमिटेड की बोर्ड मीटिंग में साइरस मिस्त्री को कंपनी के चेयरमैन पद से हटाने में बोर्ड सफल नहीं हो पाया था। इसी के बाद टाटा संस ने ईजीएम बुलाकर साइरस मिस्त्री को हटाने के लिए कहा है।

पढ़ें:टीडब्ल्यूयू में 'अभिज्ञान' का उद्घाटन आज

पढ़ें:नारायणा के टेस्ट में शामिल हुए 3623 विद्यार्थी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.