Move to Jagran APP

आक्रामक अयोध्या की आसान जीत

अयोध्या एफसी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आर्मरी ग्राउंड में खेले गए जेएसए क्वालीफाइंग फुटबॉल लीग में आसान जीत दर्ज कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Apr 2018 07:13 PM (IST)Updated: Sun, 15 Apr 2018 07:13 PM (IST)
आक्रामक अयोध्या की आसान जीत

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : अयोध्या एफसी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन के तत्वावधान में आर्मरी ग्राउंड में चल रहे जेएसए क्वालीफाइंग फुटबॉल लीग के एक मुकाबले में एएसजीएमसी को 5-0 से पराजित कर दिया।

loksabha election banner

शुरू से ही अयोध्या एफसी विरोधियों पर हावी रहा। खेल के 20वें मिनट में बागुन पूरती ने साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर टीम को शुरुआती बढ़त दिला दी। गोल खाकर बौखलाई एएसजीएमसी की सेना ने जवाबी हमला किया, लेकिन आपसी सामंजस्य के अभाव में उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

हाफ टाइम के बाद एक बार अयोध्या एफसी का आक्रामकता देखने को मिली। खेल के 41वें मिनट में सुमित मुखी ने शानदार मैदान गोल किया। अभी इस झटके से एएसजीएमसी उबर भी नहीं पाया था कि 52वें मिनट में सुखलाल हांसदा ने गोल कर टीम को 3-0 से बढ़त दिला दी। अब एएसजीएमसी के लिए इस बढ़त के अंतर को पाटना मुश्किल लग रहा था। रही सही कसर मेघराय हेम्ब्रम व किशोर टुडू ने पूरा कर दिया। मेघराई हेम्ब्रम ने खेल के 64वें मिनट में साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर दिया, वहीं किशोर टुडू ने बेहतरीन गोल कर अयोध्या एफसी को 5-0 से जीत दिला दी।

इसके पहले खेले गए मुकाबले में एसएमएफसी ने एवाईकेएस को 2-0 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर गया। एसएमएमएमएफसी ने आक्रामक शुरुआत की, जिसका परिणाम जल्द ही देखने को मिल गया। खेल के चौथे मिनट में संतोष सिंह ने साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर दिया। अभी इस झटके से एवाईकेएस उबर भी नहीं पाया था कि कृष्णा सिंह ने 21वें मिनट में एक गोल कर दिया। मध्यांतर के बाद एवाइकेएस ने गोल करने के कई प्रयास किए, लेकिन आपसी तालमेल के अभाव में उसे सफलता नहीं मिल पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.