Move to Jagran APP

ट्रेन में छूटा आठ लाख के जेवर से भरा बैग आरपीएफ ने लौटाया

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : कदमा निवासी डॉ. जैन का आठ लाख के जेवरात से भरा बैग चेन्नई-डिबरु

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Aug 2018 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Aug 2018 03:00 AM (IST)
ट्रेन में छूटा आठ लाख के जेवर से भरा बैग आरपीएफ ने लौटाया

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : कदमा निवासी डॉ. जैन का आठ लाख के जेवरात से भरा बैग चेन्नई-डिबरुगढ़ एक्सप्रेस के कोच संख्या बी वन के बर्थ नंबर एक व दो में शनिवार को तड़के करीब 3.30 बजे छूट गया था। गनीमत यह रही कि उक्त बैग को बर्णपुर आरपीएफ ने स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही बरामद कर लिया और डॉ. जैन को बर्णपुर बुलाकर शनिवार को ही वापस भी कर दिया।

loksabha election banner

दरअसल, कदमा निवासी डा. जैन पत्नी मोहिनी जैन के साथ चेन्न्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। वहां से लौटने के दौरान वे चेन्नई -डिबरुगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर टाटानगर आ रहे थे। शनिवार की तड़के करीब 3.30 बजे ट्रेन टाटानगर स्टेशन पहुंची तो डॉ. जैन अपना लगेज उतारकर पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन से बाहर चले गए और घर जाने के लिए आटो पर सवार हो गए। करीब आधे घंटे के बाद उन्हें याद आया कि उनका जेवरों से भरा बैग ट्रेन में ही छूट गया है। सुबह करीब साढ़े चार बजे वे पुन: टाटानगर स्टेशन पहुंचे और स्टेशन के अधिकारियों से मिलकर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद बैग की तलाश में उक्त पदाधिकारी ने चक्रधरपुर स्टेशन के पदाधिकारियों से संपर्क किया। लेकिन ट्रेन वहां से निकल चुकी थी। इसी तरह आद्रा मंडल, फिर आसनसोल व बर्णपुर के आरपीएफ के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। शनिवार की सुबह करीब सात बजे बर्णपुर के आरपीएफ पदाधिकारी ने फोन कर डॉ. जैन को सूचना दी कि उनका बैग सुरक्षित ट्रेन से उतार लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.