चाईबासा (संवाद सहयोगी)। बीते शनिवार को तांतनगर के कोकचो से बरामद किए गए अज्ञात शव की पहचान आदित्यपुर के कुलूपटांगा निवासी 25 वर्षीय मंगल सुरीन के रुप में की गई।

मृतक के ट्रैक सूट में अंकित न्यू हिंद क्लब कुलुपटान्गा से मृतक की पहचान हो गई है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पांडेय के प्रयास से उनके परिजनों तक इसकी सूचना पहुंचाई गई। इसके बाद मंगलवार रात को मृतक के परिजन आदित्यपुर स्थित कुलुपटांगा से चाईबासा पहुंचे और मृतक की पहचान  मंगल सुरीन के रूप में की।

परिजनों के अनुसार युवक कुलुपटांगा से 5 जनवरी को फुटबॉल खेलने के लिए चक्रधरपुर के लिए निकला था। 6 जनवरी को चक्रधरपुर से उनके परिवार के साथ फोन पर संपर्क भी हुआ था। जिसके बाद  युवक कहां गया इसकी कोई जानकारी घरवालों को नहीं मिली। 10 जनवरी को सुबह तान्तनगर के कोकचो  के पास जंगल से  युवक का शव बरामद किया गया था।शव का पूरा शरीर रस्सी से बांधा हुआ था।

मृतक के पिता अर्जुन सूरी ने संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि अज्ञात लोगों ने उनके बेटे मंगल सुरीन को अगवा करने के बाद हत्या कर दी और शव को छिपाने की नियत से कोकचो स्थित जंगल पर ले जाकर फेंक दिया। युवक के गर्दन, मुंह, हाथ एवं पैर को प्लास्टिक की रस्सी से बांधा गया था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि युवक की अन्यत्र हत्या करने के बाद शव को छिपाने की नियत से कोकचो स्थित जंगल में फेंक दिया गया। पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ करने के बाद मामले की छानबीन में लग गई है।

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस