जमशेदपुर, जासं। डांस दीवाने-2 का विजेता तामोलिया निवासी विशाल सोनकर शहर पहुंचा। इस दौरान विशाल के दोस्तों ने टाटानगर स्टेशन से आभार यात्रा निकाली। खुली जीप पर हाथों में डांस दीवाने का विनर ट्रॉफी लिए विशाल ने सभी शहरवासियों का हाथ जोड़कर आभार किया।

इस दौरान ढोल-नगाड़ों के साथ स्टेशन चौक से पारडीह काली मंदिर तक शोभा यात्रा निकाली गई और जगह-जगह विशाल का अभिनंदन भी हुआ। इस दौरान निक्को पार्क प्रबंधन द्वारा भी उसका अभिनंदन किया गया। थर्ड मार्च को निक्को पार्क द्वारा आयोजित स्प्रिंग फेस्ट का भी विशाल सोनकर विजेता बना था। मालूम हो कि कलर्स चैनल पर आने वाले कार्यक्रम डांस दीवाने के सीजन-2 का विशाल सोनकर विजेता बना है। बीते शनिवार को हुए फाइनल राउंड में उसे सलमान खान व सिने तारिका माधुरी दीक्षित ने 15 लाख रुपये सहित विनिंग ट्रॉफी दी थी।

शुरूआती दौर में हार चुका था हिम्मत

दैनिक जागरण से बात करते हुए विशाल ने बताया कि डांस दीवाने के शुरूआती दौर में वह मुंबई की चकाचौंध, वहां का रहन-सहन, दसरे प्रतियोगितायों और उनके द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को देखकर वह अपनी हिम्मत हार चुका था। लेकिन जैसे-जैसे मुझे वोट मिलते गए, मेरा उत्साह बढ़ता गया। डर लगता था कि यदि हार गया तो मैं अपने शहरवासियों, दोस्तों और परिवारवालों को क्या कहूंगा। इसलिए फिर जमकर मेहनत की और धीरे-धीरे सफलता मिलती गई।

देर रात तक घर पर लगी रही भीड़

विशाल के तामोलिया स्थित घर पर देर रात तक बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इस दौरान उनके रिश्तेदार व स्थानीय निवासी घर पहुंचे और विशाल के साथ सेल्फी लेने और बधाई देने के लिए भीड़ लगी रही।

मुझे यकीन न था कि भाई जीतेगा

विशाल की बड़ी बहन निशा पांडेय और छोटी बहन मोनालिसा का कहना था कि उन्हें विश्वास नहीं था कि उनका भाई जीतेगा। लेकिन उसकी मेहनत रंग लाई। हमें पूरा विश्वास है कि भाई आगे चलकर बॉलीवुड में बड़ा कॉरियोग्राफर बनेगा।

विशाल ने किया दो वर्षो के लिए कांट्रेक्ट

विशाल ने बताया कि जीत के बाद कलर्स चैनल ने उसके साथ दो वर्षो के लिए कांट्रेक्ट किया है। कलर्स द्वारा आयोजित डांस दीवाने के सीजन-3 व 4 के लिए वह बतौर कोरियाग्राफर के रूप में काम करेगा। साथ ही देश भर से उभरते हुए टैलेंट को खोजने का भी काम करेगा। विशाल ने बताया कि वह दीपावली के बाद वह वापस मुंबई लौट जाएगा।  

Posted By: Rakesh Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप