Move to Jagran APP

मां भेजी गई जेल, बेटी आइसीयू में

बिरसानगर थाना अंतर्गत हुरलुंग बैकुंठनगर निवासी ब्यूटी तिवारी पत्नी अविनाश तिवारी को पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उधर, बवाल के दौरान ब्यूटी की घायल पुत्री श्रुति कुमारी गंभीर स्थिति में है। उसका इलाज टाटा मुख्य अस्पताल के आइसीयू में चल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 02:05 AM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 02:05 AM (IST)
मां भेजी गई जेल, बेटी आइसीयू में
मां भेजी गई जेल, बेटी आइसीयू में

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिरसानगर थाना अंतर्गत हुरलुंग बैकुंठनगर निवासी ब्यूटी तिवारी पत्नी अविनाश तिवारी को पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उधर, बवाल के दौरान ब्यूटी की घायल पुत्री श्रुति कुमारी गंभीर स्थिति में है। उसका इलाज टाटा मुख्य अस्पताल के आइसीयू में चल रहा है।

loksabha election banner

ब्यूटी तिवारी के खिलाफ जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के नगर प्रबंधक रविशंकर भारती के बयान पर थाने में मामला दर्ज कराया गया। अपने बयान में रविशंकर भारती ने कहा है कि 16 नवंबर को जिला प्रशासन के दिशा निर्देश पर हुरलुंग में अतिक्रमण हटाया जा रहा था। जिला प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी का प्रयोग किया जा रहा था। जैसे ही ब्यूटी तिवारी की मकान को तोड़ा जाने लगा, उसने अपने परिजनों के साथ पथराव शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी के साथ मौके पर तैनात अधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार के साथ ही गाली गलौज व देख लेने की धमकी देने लगी। पथराव से जेबीसी का शीशा टूटने से एक पुलिसकर्मी व एक पत्रकार घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित ब्यूटी व उसके परिजन को पकड़कर साकची स्थित महिला थाना में भेज दिया।

दूसरी ओर ब्यूटी तिवारी व अविनाश तिवारी ने बताया कि पुलिस उसे जानबूझ कर परेशान किया और घर को तोड़ दिया। पुलिस की ओर से मारपीट भी की गई। ब्यूटी तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को मैं अपने पति के साथ घर पर थी। उसी समय मेरा बेटा व बेटी स्कूल से घर आए। अचानक मेरे दो तल्ला मकान को बुलडोजर लगा कर तोड़ दिया गया। महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वह दो साल पूर्व ही 24 लाख रुपये में अंगद गौड़ से जमीन खरीदी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.