Move to Jagran APP

सीएम के भतीजे ने टीएमएच के चिकित्सकों से की हाथापाई, इस वजह से खोया आपा

Cm. सीएम के भतीजे कमलेश कुमार ने टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) के आपातकालीन कक्ष में चिकित्सक डॉ. संजय और डॉ. संस्कार पांडेय के साथ हाथापाई और गाली-गलौज की।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 11:25 AM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 11:25 AM (IST)
सीएम के भतीजे ने टीएमएच के चिकित्सकों से की हाथापाई, इस वजह से खोया आपा
सीएम के भतीजे ने टीएमएच के चिकित्सकों से की हाथापाई, इस वजह से खोया आपा

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। सीएम रघुवर दास के भतीजे कमलेश कुमार ने टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) के आपातकालीन कक्ष में चिकित्सक डॉ. संजय और डॉ. संस्कार पांडेय के साथ हाथापाई और गाली-गलौज की। शोर-शराबा के कारण जब वहां भीड़ जुटने लगी तो उसके सहयोगी वाहन में बैठाकर कमलेश को साथ ले गए। हंगामा के कारण परिसर में अफरा-तफरी मच गई थी।

loksabha election banner

कमलेश कुमार भालूबासा के एक परिचित मंटू बनर्जी की तबीयत बिगडऩे पर टाटा मुख्य अस्पताल में इलाज कराने ले गए थे। वहां चिकित्सकों ने अस्पताल में बेड नहीं होने की बात कहते हुए मरीज को भर्ती करने से मना कर दिया। यह सुनते ही कमलेश कुमार और उसके सहयोगी चिकित्सकों के साथ गाली-गलौज करने लगे। हाथापाई भी कर ली। हंगामा के बाद मरीज को अस्पताल में दाखिल कर लिया गया।

घटना सीसीटीवी में हुई कैद

पूरी घटना अस्पताल की सीसीटीवी में कैद है। कमलेश के साथ भाजपा के एक नेता भी थे। दोनों एक साथ मरीज को लेकर पहुंचे थे। घटना की सूचना पर बिष्टुपुर थाना प्रभारी श्रीनिवास भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि मामला मरीज को भर्ती कराने से जुड़ा है। डॉक्टर बेड की कमी बताकर मरीज को भर्ती करने से मना कर रहे थे, जिससे मरीज को अस्पताल लाने वाले हंगामा करने लगे। हालांकि जब वे अस्पताल पहुंचे, तब तक मरीज को भर्ती कर लिया गया था। उसका इलाज चल रहा है।

बकझक की मानी बात

कमलेश ने कहा कि अंकल को लेकर गया था, उन्हें हार्ट में कुछ प्रोब्लेम था। डॉक्टरों का व्यवहार ठीक नहीं था, इसलिए बकझक करना पड़ा। हाथापाई नहीं हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.