Move to Jagran APP

ISL : जेएफसी में शामिल सीके विनीत बोले-फुटबॉल में क्षेत्र विशेष का कोई महत्व नहीं Jamshedpur News

जेएफसी में शामिल होने वाले केरल के खिलाड़ी सीके विनीत ने कहा कि फुटबॉल में क्षेत्र विशेष का कोई महत्व नहीं होता। कोई भी खिलाड़ी कहीं से भी खेल सकता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 12:38 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 12:38 PM (IST)
ISL : जेएफसी में शामिल सीके विनीत बोले-फुटबॉल में क्षेत्र विशेष का कोई महत्व नहीं Jamshedpur News
ISL : जेएफसी में शामिल सीके विनीत बोले-फुटबॉल में क्षेत्र विशेष का कोई महत्व नहीं Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। भारतीय फुटबाल टीम का हिस्सा रहे सीके विनीत ने कहा कि आज फुटबाल खेलने वाले खिलाड़ी को सभी क्षेत्र में खेलने में पारंगत होना चाहिए। मिडफील्डर, फारवर्ड, बैकवर्ड जहां जिसे लगा दिया जाये वहीं खेलना होगा। अब फुटबाल में विशेष क्षेत्र का कोई महत्व नहीं।

loksabha election banner

जेएफसी के खिलाडिय़ों के लिए बनाए गए कदमा स्थित फ्लैटलेट में  जेएफसी के साथ खेलने पर उन्होंने कहा कि फैंस उन्हीं के साथ होता है, जो प्रदर्शन करते हैं। केरला के खिलाफ भी वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। कौन किस जगह खेलेगा यह मैच से पहले कोच तय करेगा। जेएफसी की जीत के बारे में सीके विनीत ने कहा कि पिछले साल क्या हुआ, यह भूल जाना है। हम आगे की सोच रहे हैं। पहला लक्ष्य टीम को प्ले ऑफ तक पहुंचाना है। इसके बाद टीम की रणनीति भी बदल सकती है। रणनीति क्या होगी यह कोच और वातावरण पर निर्भर करता है। 

जमशेदपुर के मलयाली समाज को देखना चाहता हूं

केरला के रहने वाले वाले सीके विनीत ने कहा कि वे चूंकि मलयाली समाज से हैं, इस कारण वे जमशेदपुर के मलयाली समाज के लोगों से मिलना चाहता हूं। दो दिन पहले ही ओणम मनाया। बताया गया कि जमशेदपुर में भी ओणम मना। वे मौका मिलने पर मलयाली समाज के सदस्यों के साथ मुलाकात करेंगे तथा यहां के रहन-सहन के बारे में भी जानेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.