Move to Jagran APP

दोनो पक्षों ने झोंकी ताकत, चलाया जनसंपर्क अभियान

सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में चुनाव के लिए टीम भालोटिया व टीम विजन ने ताकत झोंक दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 06:40 AM (IST)
दोनो पक्षों ने झोंकी ताकत, चलाया जनसंपर्क अभियान
दोनो पक्षों ने झोंकी ताकत, चलाया जनसंपर्क अभियान

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में चुनाव के लिए टीम भालोटिया व टीम विजन के सदस्यों ने बिष्टुपुर, साकची, जुगसलाई सहित विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान दोनो पक्षों ने अपनी टीम के सभी सदस्यों को जीत दिलाने का आग्रह सदस्यों से किया। सत्ता में काबिज लोग क्यों कुर्सी नहीं छोड़ता चाहते : टीम विजन टीम विजन के सदस्यों ने जनसंपर्क अभियान के दौरान सदस्यों से एक ही सवाल पूछा कि आखिर क्या वजह है कि सत्ता पर काबिज लोग कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते। फेडरेशन चैंबर की तरह सिंहभूम चैंबर में भी नए चेहरों और नए विजन वाले युवाओं को मौका देना चाहिए। लेकिन यहां वर्षो से कुछ लोग ही सत्ता पर कब्जा जमाए बैठे हैं। टीम विजन ने बदलाव के लिए सभी सदस्यों को साथ देने की मांग की। वहीं, सभी ने व्यवसायियों के मान-सम्मान की रक्षा करने का भी आश्वासन दिया। इस मौके पर लिपु शर्मा, मुकेश मित्तल, श्रवण काबरा, श्रवण देबुका, पवन अग्रवाल, विनोद शर्मा, अजय अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, आशीष मित्तल, आशुतोष अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, मोतीलाल साव सहित अन्य उपस्थित थे। हर मुसीबत में मिला चैंबर का साथ : टीम भालोटिया

loksabha election banner

टीम भालोटिया से गुरुवार को महासचिव पद के उम्मीदवार भरत वसानी, विजय आनंद मूनका, मानव केडिया, नितेश धूत सहित अन्य ने बिष्टुपुर में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने सदस्यों को बताया कि किसी भी व्यवसायी की कोई भी समस्या या मुसीबत हुई हो, चैंबर हमेशा उनके साथ खड़ा रहा। चैंबर की पूरी टीम को एक-एक सदस्य व्यक्तिगत रूप से परिचित है। उनकी टीम ने पिछले कार्यकाल में भी बेहतर काम करने की कोशिश की। वहीं, सुरेश सोंथालिया ने अपनी पूरी टीम के जीत का दावा किया। इस अवसर पर अरुण गुप्ता, दिलीप गोयल, एसएस शर्मा, विनोद शर्मा, रमेश सोंथालिया, रामू देबुका, बीएन शर्मा, अनिल चौधरी, भरत मकानी, मृणाल कांति दास, मनोज अग्रवाल, प्रकाश मोदी, मनोज गोयल, राजेश अग्रवाल, मनोज चेतानी सहित अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.