Move to Jagran APP

Chaibasa News: 24 घंटे बाद भी भालू के नहीं मिलने से ग्रामीणों में डर का माहौल, बाहर निकलने से भी डर रहे लोग

Chaibasa News हर कोई गांधीटोला जाने वाले रास्ते से कतराने लगा और सभी के मन में डर बस गया। जिस जगह पर भालू ने लोगों पर हमला किया। उस जगह काफी झाड़ियां है। भालू हमला कर उसी जंगलनुमा जगह में प्रवेश कर गया।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 10:54 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 10:54 AM (IST)
Chaibasa News: 24 घंटे बाद भी भालू के नहीं मिलने से ग्रामीणों में डर का माहौल, बाहर निकलने से भी डर रहे लोग
Chaibasa News: 24 घंटे बाद भी भालू के नहीं मिलने से ग्रामीणों में डर का माहौल

चाईबासा, जासं। चाईबासा शहर के गांधीटोला मुहल्ले में मंगलवार की अहले सुबह से ही जंगली भालू के हमले से एक पुरुष व तीन महिला घायल होने से सनसनी फैल गई और लोग दहशत में आ गए। हर कोई गांधीटोला जाने वाले रास्ते से कतराने लगा और सभी के मन में डर बस गया। जिस जगह पर भालू ने लोगों पर हमला किया। उस जगह काफी झाड़ियां है। भालू हमला कर उसी जंगलनुमा जगह में प्रवेश कर गया। मंगलवार को दिन भर वन विभाग के पदाधिकारियों व कर्मियों की मौजूदगी के बावजूद भालू का पता नहीं चलने से स्थानीय लोगों में खौफ है और आने-जाने वाले दिन भर परेशान रहे।

loksabha election banner

लोगों की प्रतिक्रिया

पत्नी कुंती देवी सुबह मार्निंग वाक पर निकली थी। इसी दौरान सुबह 4.10 बजे अचानक भालू ने हमला कर शरीर के कई हिस्से में काट लिया। इससे पत्नी की तेजी से आवाज सुनाई दी और 15 से 20 कुत्तों भोंकने लगे, तो भालू तालाब की ओर भाग गया। सुबह-सुबह गाय की सेवा कर ही रहे थे, तब तक हम भी पहुंच गए और पत्नी को किसी तरह घायलावस्था में उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज चल रहा है।

सुरेंद्र यादव, गांधीटोला निवासी।

मंगलवार की सुबह 4.10 बजे जैसे ही भालू के हमले की जानकारी मिली तो हम लोग अचानक परेशान हो गए। सबसे पहले घायलों को किसी तरह सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया। इसके बाद वन विभाग की ओर से भालू आने की सूचना दी गई। क्योंकि भालू ने तीन महिला समेत एक पुरुष को घायल कर लहूलुहान कर दिया था। इससे पूरे मुहल्ले में दहशत फैल गई और लोग रास्ते से आने-जाने में कतराने लगे।

राजेश पांडेय, गांधी निवासी।

मंगलवार का दिन गांधीटोलावासियों के लिए दहशतजदा रहा है। सुबह-सुबह जैसे ही गाय की सेवा कर रहे थे, तभी पता चला कि तीन महिला समेत एक पुरुष को जंगली भालू ने बुरी तरह से घायल कर दिया है। आसपास के लोग घरों में दुबक गए और घर से निकलने के लिए सोचने लगे। पूरा दिन वन विभाग के पदाधिकारियों व कर्मियों की पहल के बावजूद भालू का कोई पता नहीं चला। इससे स्थानीय लोगों में खौफ है।

सरयू यादव, गांधीटोला निवासी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.