जमशेदपुर : कोरोना काल में जहां एक ओर लोगों का रोजी रोजगार छूट गया था। अब जब लॉकडाउन में छूट दिया गया तो लोग रोजी रोजगार की तलाश में जुट गए हैं। यदि आप हर महीने लाखों रुपये कमाना चाहते हैं तो हम आज आपको बताते हैं एक ऐसा बिजनेस जिसमें आपको बंपर कमाई होगी।

यह सेक्टर है जेनरिक दवा स्टार्टअप कंपनी। जेनरिक आधार में निवेश कर आप हर महीने लाखों रुपये कमाने का सपना पूरा कर सकते हैं। इस व्यापार को आप ऑनलाइन और ऑफ लाइन दोनों तरह से कर सकते हैं। इसमें एक लाख रुपये लगाकर आप हर महीने 10 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। सबसे खास बात यह है कि इसमें विश्व प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा ने भी निवेश किया है।

विश्व प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा ने भी किया निवेश

सबसे खास बात है कि इस कंपनी में विश्व प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा ने भी बड़ी रकम निवेश किया है। यह कंपनी अपनी दवाई पर ग्राहकों को 80 प्रतिशत तक छूट देती है और दुकानदार को भी 40 प्रतिशत तक का मार्जिन मिलता है। जबकि बड़ी दवा कंपनियां 15-20 प्रतिशत तक का अधिकतम मार्जिन देती है। कंपनी 1000 प्रकार की जेनरिक दवाएं मुहैया कराएगी। इन दवाओं पर ग्राहकों को 80 प्रतिशत तक छूट मिलती है। कंपनी उनलोगों के साथ भी बिजनेस करती है जो पहले से अपना मेडिकल स्टोर चला रहे हैं। उनके साथ भी जो नए स्टोर की शुरूआत करना चाहते हैं।

ऐसे लें फ्रेंचाइजी

यदि आप भी जेनरिक दवा का रिटेल स्टोर खोलने की सोच रहे हैं तो आप कंपनी की वेबसाइट genericaadhaar.com पर विजिट कर सकते हैं। इसके बाद बिजनेस ऑपरच्युनिटी पर क्लिक करें। आपके स्क्रीन पर एक ऑनलाइन फार्म दिखेगा। जिसमें नाम, मोबाइल नंबर ई-मेल आइडी समेत जरूरी जानकारी डालिए और सबमिट बटन को दबा दिजिए। इसके बाद आपको कंपनी की ओर से जवाब आएगा। जिसमें आप अपने जरुरत के हिसाब से बातचीत आगे बढ़ा सकते हैं।

Edited By: Jitendra Singh