Move to Jagran APP

एनएच 33 पर एक और हादसा, टाटा मैजिक के धक्के से गई बाइक सवार की जान Jamshedpur News

हादसों के लिए कुख्यात एनएन 33 पर रविवार को एक और हादसा हुआ। जमशेदपुर के एमजीएम थाना इलाके में हुए हादसे में एक बाइक सवार की जान चली गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 03:08 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 06:26 PM (IST)
एनएच 33 पर एक और हादसा, टाटा मैजिक के धक्के से गई बाइक सवार की जान Jamshedpur News
एनएच 33 पर एक और हादसा, टाटा मैजिक के धक्के से गई बाइक सवार की जान Jamshedpur News

जमशेदपु, जेएनएन। हादसों के लिए कुख्यात एनएन 33 पर रविवार को एक और हादसा हुआ। जमशेदपुर के एमजीएम थाना इलाके में हुए हादसे में एक बाइक सवार की जान चली गई। मृतक की पहचान गंगाधर  के रूप में रूप में हुई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार एमजीएम थाना क्षेत्र के डेमकाडीह के पास टाटा मैजिक ने एक बाइक को जोरदार धक्का मार दिया। बाइक सवार दूर फेंका गया और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। आसपास लोग दौड़ और उसे उठाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

शनिवार को ट्रक के धक्के से हुई थी बाइक सवार दो युवकों की मौत

एमजीएम थाना क्षेत्र में एनएच-33 (राष्ट्रीय राजमार्ग) पर बड़ाबांकी पेट्रोल पंप के पास ट्रक की चपेट में आने से पल्सर बाइक सवार गोविंदपुर थाना क्षेत्र लुआबासा निवासी पूर्णो चंद्र कर्मकार और बिरसानगर हुरलुंग के बुधेश्वर सिंह सरदार की शनिवार शाम मौत हो गई थी। बाइक सवार एक युवक का सिर और पेट कुचल गया था जबकि दूसरे के सिर में चोट लगी थी। बाइक सवार युवक डिमना चौक से गुरमा हाट बाजार की ओर तेजी से जा रहे थे। आगे जा रहे वाहन से आगे निकलने के प्रयास में सामने से घाटशिला की ओर से आ रहे ट्रक से दोनों टकरा गए। बाइक को खरोंच तक नही आई। 

गुरमा बाजार ट्रैक्टर चलाने जा रहे थे

पूर्णो चंद्र कर्मकार के भाई ने बताया कि भाई ट्रैक्टर चलाता था। गुरमा बाजार ट्रैक्टर चलाने साथी बुधेश्वर सिंह सरदार के साथ जा रहा था। एनएच पर दुर्घटना हो गई। बुधेश्वर सिंह सरदार को एक पुत्र है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

सड़क पर नाचती मौत, कब किसकी मौत हो जाए गारंटी नहीं

जमशेदपुर से सटे एनएच-33 पर हमेशा दुर्घटनाएं होती है। कब किसकी और कहां दुर्घटना में मौत हो जाए इसकी कोई गारंटी नही है। पारडीह से डिमना चौक और बालीगुमा, पिपला, बड़ाबांकी और नारगा से घाटशिला तक सड़क का खतरनाक है। बुधवार को गालूडीह में एक बच्ची की मौत ट्रक की चपेट में आने से हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.