Move to Jagran APP

Corona update : कोरोना को लेकर टेल्को में शुरू हुआ जागरूकता अभियान

भारतीय जनतंत्र मोर्चा टेल्को मंडल की ओर से कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर टेल्को आज़ाद मॉर्केट न्यू मॉर्केट और टेल्को कॉलोनी में रविवार को एक जागरूकता अभियान शुभारंभ किया गया। जमशेदपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 03:52 PM (IST)
Corona update :  कोरोना को लेकर टेल्को में शुरू हुआ जागरूकता अभियान
कोरोना को लेकर टेल्को में शुरू हुआ जागरूकता अभियान

जमशेदपुर : भारतीय जनतंत्र मोर्चा टेल्को मंडल की ओर से कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर टेल्को आज़ाद मॉर्केट, न्यू मॉर्केट और टेल्को कॉलोनी में रविवार को एक जागरूकता अभियान शुभारंभ किया गया।

loksabha election banner

विधायक सरयू राय द्वारा एक वाहन शहर में रवाना किया गया जो उनकी ही आवाज में कोरोना से बचाव और जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों में हो रहे मुफ्त टीकाकरण में जनता से सहभागिता की अपील करेगी।

वाहन लोगों के द्वार पर पहुंचकर गुजारिश करेगी कि अपने घर के बूढ़े बुजुर्गों को जल्द से जल्द कोरोना का टीका लगवाए और स्वयं सरकार द्वारा लागू नियमो का पालन करें। विधायक सरयू राय का कहना है कि जिन लोगों ने मुझे विधायक चुना है उनके भरोसे पर खासकर युवा वर्ग व महिलाओं के भरोसे खरा उतरने की कोशिश करना हमारा मकसद है। कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने के साथ-साथ लघु व्यावसायिक एवं लघु उद्योग की समस्याओं को भी यथासंभव दूर करने की कोशिश की जाएगी।

केबुल कंपनी, मालिकाना, एमजीएम की स्थिति व जमशेदपुर नगर निगम या औद्योगिक शहर की स्थापना के लिए किए जा रहे प्रयासों को भी तेज किया जाएगा। उधर गोविंदपुर में भी पंचायत स्तर पर कोरोना को लेकर स्थानीय जन प्रतिनिधि जागरूकता अभियान शुरू की है। कुछ दिन खैरबनी में कोरेाना को लेकर हुई महिला की मौत के बाद यहां के लोग काफी जागरूक हो गए हैं। बुखार लगने, सर्दी होने के साथ ही कोरोना की जांच शुूरू है। पंचायत समिति के सदस्य लोगों के घर-घर जाकर उन्हें कोरोना के बारे में जागरूक कर रहे हैं। मॉस्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल बराबर करने की सलाह दे रहे हैं। 45 साल से ऊपर सभी को कोरोना का वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.