Move to Jagran APP

मानगो में दिनदहाड़े महिला से छिनतई का प्रयास

शहर में मोबाइल, चेन और पर्स छिनतई की घटनाएं लगातार जारी है

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 11:28 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 11:28 PM (IST)
मानगो में दिनदहाड़े महिला से छिनतई का प्रयास

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : शहर में मोबाइल, चेन और पर्स छिनतई की घटनाएं लगातार जारी हैं। एक गिरोह को पुलिस पकड़ती हैं तो दूसरे गिरोह छिनतई को अंजाम देना शुरू कर देते हैं। शनिवार को भी मानगो थाना क्षेत्र के बैकुंठ नगर पोस्ट आफिस रोड नंबर चार में दोपहर दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने वास्तुविहार कॉलोनी निवासी दयानंद प्रसाद की पत्‍‌नी के गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की। सफल नहीं होने पर बदमाशों ने महिला को घायल कर दिया और भाग निकले। पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल केपास ही तरुण सिंह के घर में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला गया जिसमें पूरी घटना कैद है। थाना प्रभारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

loksabha election banner

दयानंद प्रसाद पत्‍‌नी के साथ साकची बाजार से घर लौट रहे थे। जैसे ही मोटरसाइकिल से रोड नंबर चार बैंकुठनगर मानगो में जगदीश अग्रवाल के घर के पास पहुंचे पीछे से दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उनको बायीं ओर से ओवरटेक किया और पीछे बैठे अपराधी ने दयानंद प्रसाद की पत्‍‌नी के गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की। छीना-झपटी में मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई। दयानंद पत्‍‌नी के साथ सड़क पर गिर पड़े। अपराधी भी अनियंत्रित होकर होकर गिर गए। पीछे बैठे अपराधी ने मोटरसाइकिल उठाकर जैसे ही भागने की कोशिश की दयानंद प्रसाद की पत्‍‌नी ने बहादुरी दिखाते हुए उसे पकड़ कर कुछ देर तक रोके रखा, लेकिन किसी की मदद को आगे नहीं बढ़ने के कारण बदमाश छुड़ाकर भाग निकले। दयानंद प्रसाद ने मानगो विकास समिति के अध्यक्ष ओंकारनाथ सिंह को सूचना दी। सिंह ने इस घटना की सूचना मानगो थाना प्रभारी को दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.