Move to Jagran APP

ज्योतिष अंक के चक्कर में रतन टाटा की कार का नंबर लगाकर घूम रही थी वीआइपी महिला, केस दर्ज

महिला आराम से रतन टाटा के नंबर वाली अपनी कार से घूमती रही। जब कोई उस यूनिक नंबर वाले कार को देखता तो महिला को काफी खुशी होती थी। मामला तब उजागर हुआ जब महिला की कार ने ट्रैफिक नियम तोडा और उक्त कार के मालिक के पास ई-चालान भेजा।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 02:11 PM (IST)
ज्योतिष अंक के चक्कर में रतन टाटा की कार का नंबर लगाकर घूम रही थी वीआइपी महिला, केस दर्ज
टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा। फाइल फोटो

जमशेदपुर, जासं।  ज्योतिष अंक क्या न करा दे। एक महिला ने अपने साथ अच्छा हो, ऐसा सोच कर अपनी कार का नंबर बदला लेकिन उसे लेने के देने पड़ गए। मुंबई पुलिस ने उस वीआइपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लेकिन ये पूरा मामला रतन टाटा से जुड़ गया है।

loksabha election banner

हुआ यूं कि एक मुंबई की एक वीआइपी महिला, जिसकी अपनी कंपनी भी है, उसे किसी ज्योतिष ने सलाह दी कि अपने कार पर खास नंबर लगाओ उसके भाग्य बदल जाएंगे। इसलिए ज्योतिष के कहने पर उस महिला ने अपने मन से ऐसा नंबर चुना जो पहले से टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा के नाम पर रजिस्टर्ड है। 

ऐसे सामने आया मामला

उक्त महिला आराम से रतन टाटा के नंबर वाली अपनी कार से घूमती रही। जब कोई उस यूनिक नंबर वाले कार को देखता तो महिला को काफी खुशी होती थी। मामला तब उजागर हुआ जब महिला की कार ने ट्रैफिक नियम तोडा और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उक्त कार के मालिक के पास ई-चालान भेजा। क्योंकि कार का नंबर रतन टाटा के नाम पर रजिस्टर्ड था तो ई-जुर्माने का चालान भी रतन टाटा पते पर पहुंचा। इस पर टाटा ट्रस्ट के अधिकारियों ने दावा किया कि रतन टाटा की कार ने कभी भी ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन नहीं किया। चूंकि मामला रतन टाटा से जुड़ गया था तो पुलिस ने भी सीसीटीवी की गहनता से जांच की तो कार एक महिला चलाती हुई पाई गई। पुलिस उक्त कार के आधार पर जब महिला तक पहुंची तब पूरा मामला सामने आया।

 महिला ने बताई ये कहानी

 महिला ने खुद को निर्दोष बताते हुए पुलिस को बताया कि उसे किसी ज्योतिषी ने अपनी कार में खास नंबर प्लेट इस्तेमाल करने की सलाह दी थी। लेकिन उसे नहीं पता था कि वो नंबर रतन टाटा का होगा। मुंबई पुलिस ने रतन टाटा को भेजे ई-जुर्माना चालान को रद करते हुए आरोपी महिला के खिलाफ आइपीसी की धारा 420 और 465 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला एक कार कंपनी की मालिक बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.