Move to Jagran APP

Suicide in Vijaya Garden: जमशेदपुर के बिरसानगर विजया गार्डेन में 10वीं मंजिल से कूदकर टेल्को के युवक ने की खुदकुशी, पत्नी से अलग रहता था अभिजीत

Vijaya Garden Jamshedpur जमशेदपुर के विजया गार्डेन सोसाइटी में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब लोगों ने एक व्यक्ति का लहूलुहान शव देखा। पुलिसिया जांच में तथ्य सामने आया कि सोसाइटी के एक बिल्डिंग की छत से कूदने की वजह से उसकी मौत हो गयी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 02:48 PM (IST)
Suicide in Vijaya Garden: जमशेदपुर के बिरसानगर विजया गार्डेन में 10वीं मंजिल से कूदकर टेल्को के युवक ने की खुदकुशी, पत्नी से अलग रहता था अभिजीत
अभिजीत अपनी पत्नी से अलग रहता था।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के बिरसानगर थाना  क्षेत्र के विजया गार्डेन के केदारनाथ अपार्टमेंट की 10वी मंजिल से कूदकर शनिवार को एक युवक ने जान दे दी जिसकी पहचान टेल्को चिन्मया स्कूल के सामने के-11 क्वार्टर के निवासी अभिजीत मजूमदार के रूप में की गई। मृतक की मां को का माह पहले निधन हो गया था। अभिजीत अपनी पत्नी से अलग रहता था। उसकी पत्नी टाटा मोटर्स में काम करती है। 10 साल की एक पुत्री भी है।

loksabha election banner

इधर, घटना की जानकारी पर उसके स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस की माने तो मामला खुदकुशी का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दरअसल, सुबह लोगों ने विजया गार्डेन के नीचे एक व्यक्ति को लहूलुहान मृत पड़ा देखा था। यह देख वहां सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान के लिए विजया गार्डन के लोग पूछताछ करने लगे। किसी ने उसकी पहचान नहीं की। बिरसानगर थाना की पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। विजया गार्डेन में लगी सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला गया तो 5.10 मिनट में एक व्यक्ति नौवीं मंजिल पर जाते देखा गया। उसकी पहचान करने में पुलिस लगी ही थी कि इसी बीच मृतक के स्वजन मौके पर पहुंच गए। मृतक के भाई अभिषेक मजूमदार ने पुलिस को बताया कि जिस अपार्टमेंट में से कूदकर भाई ने खुदकुशी की है उसी अपार्टमेंट में वे रहते हैं। बताया कि भाई परिवार से अलग रहता था। वही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें अभिजीत को सुबह पांच बजकर नौ मिनट पर लिफ्ट से 10वी मंजिल की और जाते देखा गया। शव पांच बजकर 36 मिनट पर जमीन पर पड़ा मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.