जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  टाटा स्टील फाउंडेशन (टीएसएफ) ने बच्चों में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए शुक्रवार को कुडी मोहंती चिरेंस ऑर्पच्युनिटी (केएमसीओ) ट्रस्ट व कमिंस इंडिया फाउंडेशन (सीआइएफ) के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किए। वर्ष 2000 में कुडी मोहंती की समृति में बने इस चैरिटेबल ट्रस्ट के साथ एमओयू में रुचि नरेंद्रन व टाटा स्टील के सीएसआर चीफ सौरव रॉय, हेड (एजुकेशन) स्मिता अग्रवाल जबकि केएमसीओ के चेयरपर्सन निरुप मोहंती व रुपा मोहंती ने हस्ताक्षर किया।

इस एमओयू के तहत मरीन ड्राइव के चार किलोमीटर के दायरे में आने वाले झुग्गी बस्तियों में रहने वाले बच्चों के लिए कई परियोजनाएं शुरू की जाएगी। वहीं, केएमसीओ द्वारा मस्ती की पाठशाला में पढ़ने वाले स्कूली बच्चों को टैबलेट भी उपलब्ध कराया जाएगा।

मणिकांत नायक का लांग प्रोडक्ट में तबादला

टाटा स्टील प्रबंधन ने कॉरपोरेट सर्विसेज चीफ मणिकांत नायक का तबादला टाटा स्टील बीएसएल में किया था। कंपनी प्रबंधन ने पहली अगस्त से उन्हें टाटा स्टील लांग प्रोडक्ट में अगले तीन वर्षों तक प्रशासनिक कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी है। वे जोड़ा से काम करते हुए वाइस प्रेसिडेंट (कॉरपोरेट सर्विसेज) को रिपोर्ट करेंगे। वहीं, प्रोजेक्ट लॉजिस्टिक एंड इंफ्रास्ट्रक्चर चीफ मोहित दास को टाटा स्टील बीएसएल भेजा गया है। वे अंगुल से काम करेंगे।

 

Edited By: Rakesh Ranjan