जमशेदपुर, जासं।  पूर्वी सिंहभूम के पटमदा थाना क्षेत्र की एक युवती ने अर्जुन सिंह के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण किए जाने की प्राथमिकी पटमदा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को शिकायत में युवती ने बताया कि आरोपित सरायकेला-खरसावां जिले के नीमडीह बहेदा का रहनेवाला है।

सात माह पहले युवक से उसका प्रेम संबंध हुआ। शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। जब शादी का दबाव बनाया तो शादी किए जाने से इंकार कर दिया। धमकी देने लगा। युवती ने बताया कि इसको लेकर गांव में पंचायत बैठी थी। वहां भी उसने शादी किए जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद पटमदा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच कराएंगी। अदालत में 164 के तहत उसका बयान दर्ज कराएंगी। फिलहाल आरोपित शिकायत के बाद से फरार है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस स्वजनों पर दबाव बना रही है।

शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण

दूसरी ओर पटमदा थाना में नाबालिग का शादी की नीयत से अपहरण कर लिए जाने का मामला सामने आया है। नाबालिग के पिता की शिकायत पर कार्तिक सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस आरोपित को तलाश रही है। 22 जनवरी से नाबालिग घर से लापता है। स्वजनों ने अपने स्तर से उसकी खोजबीन की। कोई जानकारी नहीं मिलने पर थाना में सूचना दी। नाबालिग के लापता मामले को पुलिस प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021