Move to Jagran APP

डीसी व एसएसपी ने तड़के सब्जी बाजारों का किया निरीक्षण

शहर में बाजारों को कई भाग में विभाजित करने के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए मंगलवार की सुबह पांच बजे से ही उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट एडीएम लॉ एंड आर्डर नंद किशोर लाल जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार साकची थाना प्रभारी सिटी मैनेजर रवि भारती नगर प्रबंधकों की टीएम निकली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 09:18 AM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 09:18 AM (IST)
डीसी व एसएसपी ने तड़के सब्जी बाजारों का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : शहर में बाजारों को कई भाग में विभाजित करने के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए मंगलवार की सुबह पांच बजे से ही उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला, वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, एडीएम लॉ एंड आर्डर नंद किशोर लाल, जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार, साकची थाना प्रभारी, सिटी मैनेजर रवि भारती, नगर प्रबंधकों की टीएम निकली। प्रशासनिक अधिकारियों की यह टीम सुबह आठ बजे तक साकची, सोनारी, कदमा क्षेत्र में कई मैदानों में लगाए गए सब्जी मंडी का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

इसमें साकची बसंत सिनेमा के सामने लगने वाली सब्जी मंडी में सबसे ज्यादा भीड़ नजर आई। इस अवसर पर उपायुक्त ने लोगो को सामाजिक दूरी बना कर खरीदारी करने को कहा। वहीं दुकानदारों को व्यवस्थित ढंग से दुकान लगाकर व्यवसाय करने का निर्देश दिया। वाहनों की अव्यवस्था को देखते हुए तत्काल अक्षेस के विशेष पदाधिकारी को ड्राप गेट बनाने एवं वाहनों की पार्किग मंडी से बाहर रखने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने मौके पर मौजूद अक्षेस के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार को निर्देश दिया कि आम जनता को बाजार की स्थिति के बारे में जानकारी मिले, इसके लिए लाउडस्पीकर से सूचना देने को कहा।

------

जुगसलाई में चार व मानगो में तीन स्थानों पर बाजार

बाजारों में बढ़ती भीड़ को देखते हुए जुगसलाई नगर परिषद व मानगो नगर निगम द्वारा ने इसे कई स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया। जुगसलाई में जहां मंगलवार से चार स्थानों पर बाजार लगाई गयी, जबकि मानगो नगर निगम द्वारा तीन स्थानों पर बाजार लगाने की इजाजत दी गयी। एक जगह से बाजार को हटाकर कई जगह लगाने के बाद लोगों के साथ ही प्रशासन ने भी राहत की सांस ली। जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव ने बताया कि उन्होंने चार स्थानों पर बाजार लगवा दिए। इससे सबकी परेशानी दूर हो गयी। जुगसलाई में जहा ईदगाह मैदान, स्टेशन रोड के किनारे बंद पड़े रोड, स्कूल परिसर में बाजार लगवाया तो मानगो नगर निगम ने गांधी मैदान के अलावा दुर्गा मंदिर के पास मानगो चौक, ईदगाह मैदान में बाजार लगाने की इजाजत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.