Move to Jagran APP

भूमि कब्जाने के लिए मानगो में फैलाई जा रही दहशत

मानगो के टीचर्स कॉलोनी में भूमि के एक प्लॉट पर कब्जा करने के लिए दहशत फैलाई जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 06:35 AM (IST)
भूमि कब्जाने के लिए मानगो में फैलाई जा रही दहशत
भूमि कब्जाने के लिए मानगो में फैलाई जा रही दहशत

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो के टीचर्स कॉलोनी में भूमि के एक प्लॉट पर कब्जा करने के लिए दहशत फैलाई जा रही है। इसी वजह से सोमवार को दोपहर में ढ़ाई बजे के करीब यहां हथियारबंद बदमाशों ने फायरिग की थी। यहां मौजूद एक प्लॉट पर एक बिल्डर की नजर है। यहां उत्पात मचाने वाले बदमाश चाहते हैं कि मोहल्ले में उनकी इतनी दहशत फैल जाए कि कोई इस प्लॉट की तरफ झांकने तक की हिम्मत नहीं कर सके। इस वजह से वो आए दिन फायरिग करते रहते थे।

loksabha election banner

सूत्रों का कहना है कि मधुसूदन राजेश्वर भवन अपार्टमेंट के सामने पड़े खाली प्लाट के चलते ही सारा खेल हो रहा है। इस प्लॉट का पूर्व मालिक बदमाशों के आतंक से डर कर भूमि के इस टुकड़े को बेच कर धनबाद चला गया है। अभी मोहल्ले में रेंट पर रहने वाले एक परिवार ने इस प्लॉट को खरीदा है। कुछ महीने पहले परिवार के लोग प्लॉट पर भूमि पूजन कराना चाहते थे। मगर, यहां अड्डाबाजी करने वाले युवकों ने पुजारी को डरा कर भगा दिया था। सूत्रों की मानें तो सोमवार को फायरिग की घटना इसी परिवार को डराने के लिए हुई थी। अड्डेबाजी करने वाले बदमाशों ने प्लाट की बगल वाले घर की दीवार पर गोलियां दागी हैं। मोहल्ले वालों ने यहां अड्डेबाजी कर फायरिग करने वाले बदमाशों के खिलाफ तीन जून को पुलिस में शिकायत की थी। इसे लेकर बदमाश मोहल्ले वालों से चिढ़ गए थे। दोपहर में फायरिग करने के बाद बदमाशों ने एक महिला को धमकी भी दी थी कि उन्होंने थाने में क्यों शिकायत की। लेकिन, तभी अपार्टमेंट में अपने फ्लैट की बालकोनी से दूसरी महिला निकली और बदमाश गाली-गलौज करते हुए उससे भिड़ गए। तभी फ्लैट नंबर 301 में रहने वाले उदय शंकर भी आए और उनसे कहासुनी होने के बाद हवाई फायरिग करते हुए युवक उनके फ्लैट में तोड़फोड़ करने पहुंच गए।

---------

फ्लैट के सामने नहीं हुई अड्डेबाजी

मानगो की टीचर्स कॉलोनी में पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। पीसीआर वैन के साथ ही मानगो थाने के सिपाहियों ने दोपहर और शाम को भी मधुसूदन राजेश्वर भवन अपार्टमेंट के आसपास निगाह रखी। इसके चलते, मंगलवार को यहां अड्डेबाजी नहीं हुई। मोहल्ले वालों का कहना है कि पुलिस चौकसी के चलते अराजकतत्व नजर नहीं आए।

---------

नौ आरोपितों पर प्राथमिकी, एक गया जेल

मानगो के टीचर्स कॉलोनी में फायरिग करने और एक फ्लैट में तोड़फोड़ करने के मामले में मानगो पुलिस ने नौ लोगों को नामजद किया है। इनमें शुभम उर्फ पगला पांडेय, पेंदी, धर्मेद्र, दीपक, नीतिश ओझा, अर्पित चौहान, अमृत, विवेक तिवारी और रौशन हैं। रौशन को जेल भेज दिया गया है। मानगो थाना प्रभारी अरूण महथा ने बताया कि मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.