जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। लंबे समय से कोरोना वायरस के भय के साये में जी रहे लोगों को इस बात को लेकर सुकून महसूस हो रहा है कि बड़ी संख्‍या में संक्रमित अब स्‍वस्‍थ हो रहे हैं। जांच में कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद अस्‍पतालों से उन्‍हें अपने घर जाने की छुट़टी दी जा रही है।

अब ठीक होनवालों की संख्‍या संक्रमित होने वालों के मुकाबले अक्‍सर ज्‍यादा रह रही है। शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से मुक्‍त होने के बाद 15 लोग अपने घर लौट गए। अस्‍पताल के कर्मचारियों व जिला प्रशासन की टीम ने खुशी-खुशी उन्‍हें विदा किया। दूसरी तरफ शुक्रमवार को दो कोरोना पॉजिटिव मामलों की पहचान की गई। 

टीएमएच, टीएमएल व एमजीएम से मरीज हुए डिस्‍चार्ज

कोविड-19 से संक्रमण मुक्त होने पर शुक्रवार को 15 लोगों को तीन अस्‍पतालों के कोविड वार्ड से डिस्चार्ज कर दिया गया। टीएमएच के कोविड वार्ड में भर्ती नौ, टीएमएल के पांच व एमजीएम में भर्ती एक संक्रमित व्यक्ति के संक्रमण मुक्त होने परअस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। डिस्चार्ज हुए लोगों में एक टेल्को, चार धालभूमगढ़, चार मुसाबनी, एक बहरागोडा, तीन बिरसानगर, एक छोटा गोविंदपुर, एक गोविंदपुर का रहनेवाला है।

बारीगोड़ा व कदमा के मिले एक-एक संक्रमित 

पूर्वी सिंहभूम जिले में शुक्रवार को दो कोरोना संक्रमित की पहचान हुई है। संक्रमित में एक की दिल्ली तथा दूसरे की नोएडा की ट्रेवल हिस्ट्री है। 1 संक्रमित में एक बारीगोड़ा व दूसरा कदमा का रहनेवाला है। कोरोना संक्रमण की पहचान होने पर संक्रमितों को कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस