Move to Jagran APP

भाभी, ननद की गला रेतकर हत्या, बच्ची को कुएं में फेंका

अपराधियों ने बच्ची को घर के कुएं में फेंक दिया गया, जबकि लक्ष्मी की गला रेंतने के बाद कुआं में डाल दिया गया जबकि अंकिता का शव कमरे के पलंग में पड़ा था।

By Edited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 08:00 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 01:11 PM (IST)
भाभी, ननद की गला रेतकर हत्या, बच्ची को कुएं में फेंका
भाभी, ननद की गला रेतकर हत्या, बच्ची को कुएं में फेंका

हजारीबाग। केरेडारी के गरिखुर्द में अज्ञात हत्यारों ने रविवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। मृतकों में एक शिक्षिका अंकिता (26), उसकी ननद लक्ष्मी (22) व शिक्षिका की छह माह की पुत्री शामिल हैं। हत्या की खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अपराधियों ने बच्ची को घर के कुएं में फेंक दिया गया, जबकि लक्ष्मी की गला रेंतने के बाद कुआं में डाल दिया गया जबकि अंकिता का शव कमरे के पलंग में पड़ा था। पुलिस ने तीनों का शव बरामद कर लिया है। लक्ष्मी कुमारी की शादी इस वर्ष 15 दिसंबर को होने वाली थी। अंकिता व उसके पति राजेश साव दोनों गिरिडीह के सरिया-बागेदर में शिक्षक हैं। अंकिता इन दिनों मातृत्व अवकाश पर थी और गिरिडीह स्थित अपने मायके में ही रह रही थी।

loksabha election banner

गरिखुर्द में अंकिता की सास व ननद रहती थीं जबकि ससुर बिगेश्वर साव व देवर बोकारो व फुसरो में रह कर नौकरी करते हैं। सास की तबीयत खराब होने के कारण रविवार को परिजन उसे बोकारो दिखाने ले जा रहे थे। ऐसे में ननद अकेली हो जाती इसलिए अंकिता शनिवार शाम पांच बजे ही गांव आई थी। रात आठ बजे उसकी फोन पर अपने देवर से बात हुई थी। वारदात के समय घर में कोई मर्द मौजूद नहीं था। घटना की जानकारी रविवार दिन के दो बजे लोगों को मिली जब फोन पर संपर्क नहीं होने से परिजनों ने एक मित्र को घर देखने के लिए भेजा।

घर की हालत देख गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर को सील कर दिया है। पुलिस और ग्रामीण परिजनों का आने का इंतजार कर रही है। घटनास्थल गांव के बीचो-बीच है और अगल-बगल में दर्जनों घर बने हैं। ऐसे में हत्या कब और किसने की यह बड़ा सवाल बन गया है। पुलिस के मुताबिक घर का दरवाजा अंदर से बंद था। हत्यारों के घर के पीछे से आने की संभावना प्रतीत होती है। पुलिस घर को सील कर फोरेंसिक एक्सपर्ट का इंतजार कर रही थीं। वही ग्रामीणों की मांग पर खोजी कुत्ता भी बुलाया जा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.