Move to Jagran APP

तीन से लापता युवक का शव झील में उतराता मिला, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

तीन से लापता युवक का शव झील में उतराता मिला स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 07:10 PM (IST)
तीन से लापता युवक का शव झील में उतराता मिला, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

तीन से लापता युवक का शव झील में उतराता मिला, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

loksabha election banner

संस, हजारीबाग : झील परिसर स्थित डीआईजी और कमिश्नर बंगला के मध्य पुलिस ने सुबह की सैर पर आने वाले लोगों की सूचना पर अभिषेक कुमार पिता राजीव कुमार का शव बरामद किया है। शव को झील में उतराता देख पुलिस को सूचना दी गयी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान की। अभिषेक पिछले तीन दिन से लापता था और माता पिता ने कोर्रा थाना में लापता होने की सनहा भी दर्ज कराया था। झील से अभिषेक का शव मिलने की खबर फैलते हीं कोर्रा के जबरा में मातम छा गया। मां पिता के साथ अन्य पड़ोसी दहाड़े मारकर रोने लगी। कोर्रा थाना की पुलिस ने अन्य की मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर संध्या अभिषेक का दाह संस्कार कर दिया गया।

बिजली मिस्त्री पिता और टयूटर मां पेट काट करा रहे थे इंजीनियरिंग की पढ़ाई

अभिषेक दो भाइयों में छोटा था। पिता बिजली दुकान में प्राइवेट बिजली का मिस्त्री और मां प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाती है । आर्थिक स्थिति बेहतर नहीं होने के बावजूद भी अभिषेक की बेहतर पढ़ाई और उज्जवल भविष्य के लिए परिजनों ने कड़ी मशक्कत कर उसे रायपुर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए भेजा था। 10 दिन पूर्व वह छुट्टी में रायपुर से घर लौटा था । परिजनों ने बताया कि वह काफी परेशान रह रहा था। लोगों ने यह भी बताया कि मोबाइल का वह शौकीन था और मोबाइल में पब्जी गेम खेला करता था। हालांकि परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.