लीड-

संर्व धर्म का लोगो के साथ

जागरण के अभियान से जुड़कर सबने कहा, आइए, 14 जून 11 बजे अपनों के लिए 2 मिनट करें प्रार्थना

संसू, बरही (हजारीबाग) : कोरोना से दिवंगत हुए लोगों की याद में दैनिक जागरण की ओर से 14 जून को सुबह 11:00 बजे सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। प्रशासनिक पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी, प्रबुद्धजन आदि हर वर्ग के लोग इस दिन कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों को श्रद्धांजलि देंगे। आयोजन में बरही के लोग भी अपनी सहभागिता निभाएंगे। दैनिक जागरण की ओर से आयोजित वेबिनार में शामिल होकर लोगों ने एकजुटता का संकल्प व्यक्त किया। कहा कि 14 जून को आयोजित होने वाला सर्व धर्म प्रार्थना कार्यक्रम से कोरोना से दिवंगत हुए लाखों मृतआत्माओं को चिरशांति मिलेगी एवं हम उनके परिवार तक भावनात्मक जुड़ाव महसूस करेंगे। साथ ही मिशन आक्सीजन के तहत पौधारोपण का भी संकल्प जताया है।

------------------

प्रबुद्धजनों की प्रतिक्रिया

1. फोटो - 3 - अरविद देवाशीष टोप्पो, सीओ बरही

अपनों का साथ छूट जाने का दर्द हम सब ने करीब से महसूस किया है। कोरोना से हजारों लोग असमय काल के गाल में समा गए। ऐसे दिवंगतों के लिए दैनिक जागरण एक बहुत बड़ा अनुष्ठान करने जा रहा है। मेरा हरेक व्यक्ति से आग्रह है कि हम सभी लोग इस अनुष्ठान में सहभागी बनें।

2. फोटो - 11 -अरुण कुमार चौधर, प्राचार्य भामाशाह विद्यालय

कोरोना महामारी ने विश्व भर में लाखों लोगों को अपनों से छीना है। हम सभी इससे काफी मर्माहत हैं। दैनिक जागरण सर्व धर्म प्रार्थना की यह पहल बहुत ही सराहनीय है। मैं भी 14 जून को 2 मिनट का मौन रखकर कोरोना के शिकार हुए लोगों के प्रति श्रद्धांजलि जरूर दूंगा आप सभी भी दें।

3. फोटो - 4 - संजय यादव, बीसीओ

कोरोना की बीमारी से अनेकों की जान बेवक्त चली गई। दैनिक जागरण द्वारा सभी मृतकों की आत्मिक शांति के लिए 14 जून को सुबह 11 बजे सर्व धर्म प्रार्थना एवं दो मिनट के मौन का जो कार्यक्रम रखा गया है वह अति सराहनीय कार्य है। मेरी सभी से अपील है कि सभी धर्म के लोग जहां भी हो दो मिनट का मौन रखकर अपनी श्रद्धांजलि दें।

4. फोटो - 10 - आजाद सिंह बीएओ सह एमओ

दैनिक जागरण की सर्व धर्म प्रार्थना कार्यक्रम सराहनीय कदम है। हम सभी को 14 जून को 2 मिनट मौन रख उन सभी दिवंगत लोगों की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना करना है जिन्होंने इस कोरोना काल में अपनी जान गवाई है।

5. फोटो - 9 - डोमन पांडे सांसद प्रतिनिधि

हम सब ने अपनों को खोया है। इसका दर्द जीवन में सभी को याद रहेगा। इसलिए मेरी अपील है कि दैनिक जागरण समूह की ओर से आयोजित सर्व धर्म सभा में ज्यादा से ज्यादा लोग भागीदारी लेकर अपने से बिछड़े लोगों को याद करें।

6. फोटो - 8 - गुरुदेव गुप्ता, विहिप नेता

दिवंगत हुए अपने उन स्वजनों, परिचितों, रिश्तेदारों को श्रद्धांजलि देंगे, जिन्हें कोरोना ने हमसे छीन लिया। इसलिए आइए हम सभी ²ढ़ संकल्प लें कि आगामी 14 जून पूर्वाह्न 11 बजे हम लोग जहां भी रहेंगे, वहीं खड़े होकर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए श्रद्धांजलि देंगे।

7. फोटो - 7 - युवा समाजसेवी सिकंदर कुमार पंचमाधव

14 जून को आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा में कोरोना से जान गंवा चुके लोगों को श्रद्धांजलि देकर समाजिक एकता का परिचय देने का अवसर है। जागरण हमेश से जन सरोकार से जुड़े सवालों को लेकर काम करती रही है।

8. फोटो - 6 - नन्दकिशोर कुमार विहिप प्रखंड अध्यक्ष

दैनिक जागरण की अपील के तहत 14 जून को दिन के ग्यारह बजे जो जहां रहेंगे वहीं दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत पुण्यआत्माओं को श्रद्धांजलि देनी है। दैनिक जागरण द्वारा यह काफी सराहनीय कदम उठाया गया है।

9. फोटो - 5 - चितरंजन महतो ऑर्डिनेटर जनजागरण केंद्र

वैश्विक महामारी कोविड 19 के दूसरे लहर में कईयों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है। वैसे लोगों के प्रति दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि हम लोग देंगे। सर्वधर्म प्रार्थना सभा के माध्यम से वैसे लोगों के प्रति संवदेना व्यक्त कर सकते हैं। पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में भी जागरण द्वारा किए जा रहे कार्य सराहनीय है।

Edited By: Jagran