Move to Jagran APP

विधायक अंबा ने रैयतों के साथ की बैठक, उड़ी शारीरिक दूरी की धज्जियां

लीड--------- दो लाइन हेडिंग लॉकडाउन के नियमों का हुआ उल्लंघन पुलिस-प्रशासन को नहीं

By JagranEdited By: Sun, 31 May 2020 07:59 PM (IST)
विधायक अंबा ने रैयतों के साथ की बैठक, उड़ी शारीरिक दूरी की धज्जियां
विधायक अंबा ने रैयतों के साथ की बैठक, उड़ी शारीरिक दूरी की धज्जियां

लीड---------

दो लाइन हेडिंग लॉकडाउन के नियमों का हुआ उल्लंघन, पुलिस-प्रशासन को नहीं थी बैठक की जानकारी संवाद सूत्र केरेडारी : केरेडारी एनटीपीसी कोयला खनन परियोजना क्षेत्र के विस्थपितों व प्रभावित भू रैयतों के साथ उनकी समस्या को लेकर विधायक अंबा प्रसाद ने बैठक की। लेकिन, इस बैठक में काफी संख्या में लोग जुट गए थे। शारीरिक दूरी के नियमों का इसमें ध्यान नही रखा गया है। शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ी। वह भी कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में। कई लोग बिना मॉस्क लगाए ही बैठक में मौजूद थे। बैठक में काफी भीड़ थी।

बताया जाता है कि बैठक की प्रशासनिक अनुमति भी नहीं ली गई थी। विधायक ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है।

बैठक में अंबा प्रसाद ने पांडू में रैयतों को संबोधित करते हुए कहा कि एनटीपीसी कोई भी काम शुरू करने के पहले त्रिपक्षीय वार्ता करे। बिना वार्ता और समस्या सुलझाए काम शुरू नहीं करे। जनता की समस्याओं का हल करना जरूरी है। इस बैठक में एनटीपीसी का कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं थे। इसका कारण लॉकडाउन बताया गया। जानकारी के मुताबिक एनटीपीसी की ओर से बीते 21 मई को केरेडारी के पांडू, तरहेसा गांव में कनवेयर बेल्ट के लिए रास्ता बनाने का काम शुरू किया गया है। इसे लेकर रविवार को गांव में विधायिका अंबा प्रसाद की मौजूदगी में सैकड़ों ग्रामीणों की बैठक हुई। विधायक ने ग्रामीणों को भरोसा दिया कि उनके साथ अन्याय नहीं होगा। वह उनके साथ हैं।

बैठक की खबर किसी भी अधिकारी को नहीं थी और न किसी ने इसकी अनुमति ली थी। यहां किसी ने शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया। इस संबंध में सीओ अरुण कुमारी तिर्की ने बताया कि रैयतों के साथ बैठक के बारे कोई सूचना और जानकारी नहीं है।