Move to Jagran APP

नशे की दवा और इंजेक्शन सप्लायर मो. मिन्हाज गिरफ्तार

संवाद सहयोगी हजारीबाग लोहसिग्ना पुलिस ने आन डिमांड नशे की दवाई और इंजेक्शन सप्लाई कर

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 06:34 AM (IST)
नशे की दवा और इंजेक्शन सप्लायर मो. मिन्हाज गिरफ्तार
नशे की दवा और इंजेक्शन सप्लायर मो. मिन्हाज गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, हजारीबाग : लोहसिग्ना पुलिस ने आन डिमांड नशे की दवाई और इंजेक्शन सप्लाई करने वाला मो. मिन्हाज को गिरफ्तार किया है। मंडई निवासी मो. मिन्हाज को रंगेहाथ नशे का इंजेक्शन बेचते पुलिस ने पकड़ा है। लोहसिघना थाना में गिरफ्तार से पूछताछ चल रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूछताछ के बाद पूरा गिरोह की गिरफ्तारी और पर्दाफाश हो सकता है। मिन्हाज आन डिमांड पेलावल, मंडई, अमृतनगर, खिरगांव सहित कई क्षेत्रों में नशा की दवाई और इंजेक्शन सप्लाई करता था। सोमवार को प्रतिबंधित फोर्टबिन इंजेक्शन बेचता पकड़ा गया। ज्ञात हो कि अमृतनगर हाई स्कूल मैदान में बने सरकारी प्राथमिक विद्यालय से लेकर मंडई, खिरगांव, पेलावल, रेलवे स्टेशन सहित कई ऐसे अड्डे है जहां नशा के कारोबारियों की दुकान संध्या में लगती है। दिन में ये कारोबारी अपने गिरोह के लोगों के साथ मोटरसाइकिल से घूम घूम कर दवा और इंजेक्शन सप्लाई की करते है। संध्या में इनकी दुकान संचालित होता है।

loksabha election banner

---------------

शहर के हीं दवा व्यवसायी करा रहे दवा उपलब्ध

जानकारी के मुताबिक नशा के कारोबार में भारी मुनाफा होने के कारण नशा के कारोबारियों को दवा उपलब्ध शहर के दवा कारोबारी करा रहे है। कोर्रा सहित कई स्थानों पर इसका अलग से केंद्र बनाया गया है। जहां मोटरसाइकिल से झोले में भरकर इसका खेप नशा के कारोबारियों तक पहुंचाया जाता है और उसके बाद शहर में इसका वितरण होता है। ज्ञात हो कि पांच माह पूर्व सदर थाना पुलिस ने स्कूटी से आन डिमांड नशे की टैबलेट और सिरप उपलब्ध कराने वाला एक गिरोह को पकड़ा था। ये गिरोह के लोग नामी गिरामी स्कूल के विद्यार्थियों को नशे की दवा उपलब्ध कराते थे। वहीं एक साल भी तत्कालीन एसडीएम आदित्य रंजन ने भी छापेमारी कर एक बड़े रैकेट का खुलासा किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.