जाटी, हजारीबाग : चरही के दासोखाप में अवैध कोयला लदा ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चालक की मौके पर मौत हो गयी वहीं उपचालक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना शुक्रवार अहले सुबह तीन बजे की है। वहीं दूसरी ओर जबतक पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पाती तस्कर ट्रैक्टर सहित मृतक और घायल ले भागे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को बड़ाकागंव के सेहदा से बरामद की । वहीं घायल युवक को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। मृतक की पहचान बड़कागांव के सेहदा निवासी के शनिचर भुईयां के रुप में हुई। वहीं घायल युवक उसका ही चचेरा भाई है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया है। समाचार लिख जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पुलिस परिजनों का इतंजार कर रही थी।

बड़कागांव से कोयला लेकर जा रहा था

जानकारी के मुताबिक बड़कागांव से कोयला लेकर चालक दासोखाप क्षेत्र में संचालित ईट भटठे में गिराने जा रहा था। इस दौरान चाहरदीवारी से टकरा जाने के बाद ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और चालक उसके नीचे दब गया। सूचना पर पहुंचे तस्कर व अन्य ने कोयला गिराकर ट्रैक्टर के साथ मृतक और घायल को सुबह करीब छह बजे उठा ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस को केवल घटनास्थल पर कोयला मिला।

------------

विष्णुगढ़ के नवादा में अवैध कोयला लदा पिकअप वाहन जब्त विष्णुगढ़ : प्रखंड के नवादा कर्बला चौक के समीप पुलिस ने अवैध कोयला लदे पिकअप वैन (जेएच10व्ही 8232) को जब्त कर चालक एवं मालिक पर मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार चालक मौके पर से भागने सफल हो गया। वाहन को पुलिस गश्ती दली ने रात में पकड़़ा। गुप्त सूचना के आलोक में यह कार्यवाही हुई। पुलिस को कोयला लदे पिकअवप वैन के आने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस वाहन जांच कर रही थी। इसी बीच बनासो की ओर से आ रहे वैन के चालक ने सामने पुलिस को देखकर अपना वाहन कुछ दूरी पर खड़ा कर भाग निकला। वैन में प्लास्टिक की 70 बोरे में स्टीम कोयला लदा पाया गया। जिसका वजन 2 टन बताया गया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021