Move to Jagran APP

ट्रैक्टर से दबकर चालक व मजदूर मौत

संसू गुमला गुमला थाना क्षेत्र अंतर्गत घटगांव पंचायत के टांगरटोली के समीप एक ट्रैक्टर के प

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 08:39 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 08:39 PM (IST)
ट्रैक्टर से दबकर चालक व मजदूर मौत
ट्रैक्टर से दबकर चालक व मजदूर मौत

संसू, गुमला : गुमला थाना क्षेत्र अंतर्गत घटगांव पंचायत के टांगरटोली के समीप एक ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें दबकर चालक और मजदूर की मौत हो गई। घटना बुधवार दिन के लगभग 12 बजे की है। ट्रैक्टर गुमला से बालू गिराकर पहाड़पनारी की ओर जा रहा था। टांगरटोली आखाड़ा पार करने के बाद लगभग छह फीट गड्ढा खेत में ट्रैक्टर पलट गया। जिसमें पहाड़ पनारी निवासी चालक राजेश नायक और मजदूर आर्यन नायक दब गए। ट्रैक्टर से दबने के कारण दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और ग्रमीण जमा हो गए। पुलिस के निर्देश पर ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को उठाकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कलिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया। घटना स्थल पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। जानकारी के अनुसार राजेश नायक अनाथ था जिसे उसके बडे पिताजी लालन पालन कर रहा था। वह काम के प्रति काफी वफादार और मेहनती था।

loksabha election banner

दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, एक घायल

गुमला : मंगलवार की देर रात टोटो के समीप बाइक चालक ने एक राहगीर को धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार पालकोट गोबरसीली निवासी संजय कुमार केवट की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक के धक्का से घायल राहगीर की पहचान नहीं हो सकी थी। स्थानीय लोगों ने दोनों को गुमला सदर अस्पताल भेज दिया जहां संजय केवट को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया और अज्ञात राहगीर का इलाज चल रहा है। उधर मंगलवार की देर शाम लाह टोंगरी मेला देखकर लौटने केदौरान पतगच्छा के समीप दुर्घटना हो गई जिसमें सलगी निवासी रमेश उरांव और निरंजन उरांव घायल हो गए। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.