Move to Jagran APP

चोरी के बावत पूछताछ करने पर कर दी पिटाई

मला थाना के सोसो मोड़ के समीप पांच मार्च को दिन दहाड़े द्वारका प्रसाद के घर में चोरी की घटना हुई। चोरी की इस घटना को अंजाम देने का काम उनकी पत्नी और उसके कथित प्रेमी ने किया। द्वारका प्रसाद जब इस बाबत अपनी पत्नी उर्मिला रानी पन्ना और उसके पति संजय लाल से रांची स्थित करमटोली में आठ मार्च को जब पूछताछ करने गए तो उनके साथ मारपीट की गई। इस संबंध में द्वारका प्रसाद ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के इजलास में एक वाद दायर किया। दायर वाद के अनुसार द्वारका प्रसाद का विवाह वर्ष 2006 में उर्मिला रानी पन्ना से हुआ था। विवाह के बाद उन्हें दो पुत्र भी हुआ। जो एक 13 साल और दूसरा दस साल का है। उर्मिला

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 10:02 PM (IST)
चोरी के बावत पूछताछ करने पर कर दी पिटाई
चोरी के बावत पूछताछ करने पर कर दी पिटाई

गुमला : गुमला थाना के सोसो मोड़ के समीप पांच मार्च को दिन दहाड़े द्वारिका प्रसाद के घर में चोरी की घटना हुई। चोरी की इस घटना को अंजाम देने का काम उनकी पत्नी और उसके कथित प्रेमी ने किया। द्वारका प्रसाद जब इस बाबत अपनी पत्नी उर्मिला रानी पन्ना और उसके प्रेमी संजय लाल से रांची स्थित करमटोली में आठ मार्च को जब पूछताछ करने गए तो उनके साथ मारपीट की गई। इस संबंध में द्वारका प्रसाद ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के इजलास में एक वाद दायर किया। दायर वाद के अनुसार द्वारका प्रसाद का विवाह वर्ष 2006 में उर्मिला रानी पन्ना से हुआ था। विवाह के बाद उन्हें दो पुत्र भी हुआ। जो एक 13 साल और दूसरा दस साल का है। उर्मिला ब्यूटिशीयन का काम करने लगी। उसी दौरान डीएसपी रोड के संजय लाल से उसका परिचय हुआ। परिचय प्रेम में बदल गया। प्रेम के परवान चढ़ने पर उर्मिला ने अपने पति से तलाक लेने की अर्जी दायर की। तलाक लेने से इंकार करने पर द्वारका प्रसाद के खिलाफ उर्मिला ने गुमला थाना में मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। इसी बीच उर्मिला पांच मार्च को अपने प्रेमी संजय लाल के साथ द्वारका प्रसाद के सोसो मोड़ स्थित घर में घूसकर बक्सा का ताला तोड़ दिया और पचास हजार रुपये नकद, जमीन व एलआइसी के कागजात निकाल लिए। जब द्वारका अपने घर पहुंचे तो उन्हें देखकर दोनों स्कूटी से भाग गए। आठ मार्च को द्वारका उर्मिला के भाई विनय पन्ना के साथ रांची पहुंचे और चोरी के बाबत पूछताछ की। उर्मिला और उसके प्रेमी ने द्वारका और विनय के साथ मारपीट की और अभद्र व्यवहार किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.