Move to Jagran APP

मां के साथ मारपीट पर आगबबूला हुआ नाबालिग, बेटे ने चाकू मारकर की पिता की हत्‍या Gumla News

पुलिस ने पिता की हत्या करने के आरोप में नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। वह रोशनपुर स्थित जेवियर उच्च विद्यालय में नौंवी कक्षा का छात्र है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 12:40 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 12:40 PM (IST)
मां के साथ मारपीट पर आगबबूला हुआ नाबालिग, बेटे ने चाकू मारकर की पिता की हत्‍या Gumla News
मां के साथ मारपीट पर आगबबूला हुआ नाबालिग, बेटे ने चाकू मारकर की पिता की हत्‍या Gumla News

गुमला, जेएनएन। सिसई थाना के पिल्खी मोड़ में किराए के मकान में रहने वाले और एसबीआई सिसई के एटीएम में गार्ड का काम करने वाले 38 वर्षीय अनिल सिंह की चाकू से मारकर उसके ही पुत्र ने गुरुवार की रात में हत्या कर दी। पुलिस ने पिता की हत्या करने के आरोप में नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा दर्ज की गई बयान में हत्यारोपी पुत्र ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। मारा गया गार्ड मूल रूप से सिसई थाना क्षेत्र के असरो गांव का रहने वाला बताया गया है।

loksabha election banner

गिरफ्तार किए गए पुत्र द्वारा पुलिस को दिए गए स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि वह रोशनपुर स्थित जेवियर उच्च विद्यालय में नौंवी कक्षा का छात्र है। गुरुवार को भी उसके पिता ने ड्यूटी से आने के पहले जमकर शराब पी रखी थी। आते ही वे शोर गुल मचाने लगे। मां के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। उसने अगल-बगल के लोगों को मामला शांत कराने के लिए बुलाने की कोशिश की थी लेकिन लोग बीच बचाव करने नहीं आए। उल्टे लोग कह रहे थे कि यह रोज-रोज की बात है।

गला दबाए जाने से उसकी मां बेहोश पड़ी थी। पिता मां का गला नहीं  छोड़  रहे थे इससे उसे गुस्सा आ गया और उसने सब्जी काटने वाली चाकू से उनको डराने के उद्देश्य से दो तीन बार गोदने का प्रयास किया। उनके पीठ पर चाकू से वार किया। जिससे वे घायल हो गए। तब उसने अपने चाचा अजय सिंह को फोन कर बताया कि अनिल ने मां को मार दिया है। इस खबर को सुनकर चाचा वहां पहुंचा और देखा की उसका भाई घायल पड़ा है।

रेड़वा से डा.राजेन्द्र साहु को बुलाया गया जिन्हें ने घायल अनिल का इलाज किया। उसके बाद रात में वह घर चला गया। अजय ने बताया कि बाद में उसकी भाई की मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर सिसई पुलिस शुक्रवार की सबुह पिल्खी मोड़ पहुंची और नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। शव को अपने कब्जे में लेकर गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.