Move to Jagran APP

Godda news पत्नी मेला गई तो नाराज पति ने लाठी से तबतक की पिटाई जबतक नहीं गई जान

बात महज इतनी थी कि महिला पति को बगैर बताए मेला देखने चली गई। इससे बात से नाराज पति आवेश में आकर पहले तो खूब नशा किया फिर बाद में चूर होकर मेला देखकर घर पहुंची महिला को रस्सी से बांधकर तबतक पिटाई करता रहा जबतक उसकी मौत नहीं हुई।

By Vidhu VinodEdited By: Gautam OjhaPublished: Fri, 07 Oct 2022 09:12 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 09:12 PM (IST)
सुंदरपहाड़ी थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करती।

जागरण संवाददाता, गोड्डा : सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र के तेलोभिट्ठा गांव में बगैर पति से पूछे मेला घूमना महिला को महंगा पड़ा। नशे में धुत्त मेसो पहाड़िया ने गुरुवार की रात मेला देखकर घर पहुंची पत्नी मेसी पहाड़ीन को पहले रस्सी से बांधा। इसके बाद लाठी से बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। मार से महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन पड़ोस से भी कोई बचाने को नहीं पहुंचा। देर रात तक वह महिला को पिटाई करता रहा जबतक उसकी जान नहीं चली गई।

loksabha election banner

मेसो के यहां जब आसपड़ोस के लोग पहुंचे तो महिला की हत्या की जानकारी हुई। ग्रामीणों के मुताबिक महिला गुरुवार को बिना बताए मेला देखने चली गई थी। शुक्रवार को सुंदरपहाड़ी पुलिस को मिली जानकारी के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सबसे पहले महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेजा। देर शाम पुलिस ने आरोपित पति मेसो पहाड़िया को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 

सुंदरपहाड़ी के थाना प्रभरी प्रवीण मोदी ने बताया कि पारिवारिक विवाद में आक्रोश में आकर मेसो पहाड़िया ने पत्नी की हत्या की है। उसकी पत्नी बिना बताए मेला देखने चली गई थी। आरोपित ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। देर शाम होने के कारण पुलिस हिरासत में रखा गया है। शनिवार को न्यायालय को सौंपा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.