Move to Jagran APP

छात्राओं ने दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

- विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने अपनी कला के प्रदर्शन से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश जागरण संवाददाता गोड्डा गोड्डा जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरूकता हेतु स्वीप अभियान को तेज कर दिया गया है। जिले में स्वीप अभियान चरम सीमा पर है। स्वीप अभियान के तहत लगातार कार्यक्रम कराए जा रहे हैं। अभियान के तहत सोमवार को जिला समाहरणालय परिसर में आर्ट गैलरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में जिले के सरकारी एवं

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 06:34 AM (IST)
छात्राओं ने दिया मतदाता जागरूकता का संदेश
छात्राओं ने दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

गोड्डा : गोड्डा जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरूकता हेतु स्वीप अभियान को तेज कर दिया गया है। जिले में स्वीप अभियान चरम सीमा पर है। स्वीप अभियान के तहत लगातार कार्यक्रम कराए जा रहे हैं। अभियान के तहत सोमवार को जिला समाहरणालय परिसर में आर्ट गैलरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में जिले के सरकारी एवं प्राइवेट स्कूलों के 200 से अधिक छात्र छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में बच्चों ने स्वीप अभियान के तहत वोटर हेल्पलाइन ऐप, सी विजिल ऐप, 1950 टोल फ्री नंबर सहित अन्य मतदान संबंधित जानकारी को पेंटिग के माध्यम से प्रदर्शित कर लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए संदेश दिया। बच्चों ने इवीएम से कैसे वोट करें, रंगोली के माध्यम से जन जागरूकता अभियान अभियान चलाने आदि थीम पर भी बेहतरीन कला का प्रदर्शन किया। उपायुक्त किरण कुमारी पासी ने सभी स्कूलों के द्वारा लगाए गए स्टॉल का बारी बारी से निरीक्षण किया। निरीक्षण में निर्णायक मंडली भी शामिल थी। निर्णायक मंडली की ओर से प्रथम पुरस्कार के रूप में ?5000 बेथेल मिशन गोड्डा, द्वितीय पुरस्कार ?3000 नव प्रभात मिशन गोड्डा और तृतीय पुरस्कार ?2000 संत थॉमस स्कूल गोड्डा को प्रदान किया गया। साथ ही प्रशस्ति पत्र वितरित किया गया। मौके पर प्रशिक्षु आईएएस ऋतुराज बिरसा कृषि महाविद्यालय के डीन पुष्पेंद्र सरोज सहित 19 स्कूलों के बच्चे , अध्यापक एवं प्रधानाचार्यों ने भाग लिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.