Move to Jagran APP

बंधन बैंक में चोरी का प्रयास करनेवालों की तलाश तेज

गोड्डा जिले के महागामा थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित बंधन बैंक में वेंटिलेशन तोड़ कर चो

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 07:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 06:24 AM (IST)
बंधन बैंक में चोरी का प्रयास करनेवालों की तलाश तेज

गोड्डा : जिले के महागामा थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित बंधन बैंक में वेंटिलेशन तोड़ कर चोरी का असफल प्रयास के मामले में पुलिस ने महागामा थाना क्षेत्र के नीमा गांव स्थित सहित अन्य स्थानों में संदिग्धों की तलाश में शनिवार को छापेमारी की । बताया जाता है कि पुलिस को बैंक परिसर में भवन की छत पर एक बैग मिला है जिसमें दीवार काटने का औजार सहित एक संदिग्ध का आधार कार्ड और ड्राइविग लाइसेंस है। सुरक्षा कारणों ने पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं कर रही है। बताया जाता है कि महागामा क्षेत्र पेशेवर अपराधियों का चारागाह रहा है। यहां अब तक बैंक में चोरी व लूट के असफल प्रयास के चार मामले सामने आए हैं। इसमें दिग्धी, हनवारा और महागामा स्थित विभिन्न बैंकों की शाखाएं भी अपराधियों के निशाने पर रही है। मोहनपुर स्थित बंधन बैंक में भी परिसर भवन की छत से वेंटिलेशन को तोड़ कर बैंक में प्रवेध करना किसी पेशेवर अपराधी का ही काम है। पुलिस ने इस मामले में संदिग्धों को जल्द ही धर दबोचना का दावा किया है।

loksabha election banner

बता दें गुरुवार की रात्रि में कुछ अज्ञात चोरों के द्वारा मोहनपुर स्थित बंधन बैंक में चोरी करने का प्रयास किया गया था। चोरों ने बैंक में घुसकर सीसीटीवी एवं कंप्यूटर से भी छेड़छाड़ किया है। चोर बाथरूम के वेंटिलेशन को तोड़कर अंदर घुसे थे हालांकि आसपास के लोगों को जब इस बात की शंका हुई तो उन्होंने महागामा थाना को रात्रि में ही सूचना दे दी और मौके पर पुलिस ने बैंक को खुलवा कर छानबीन की जिसमें पता चला बैंक के अंदर कोई सामान चोरी नहीं की गई। बैंक परिसर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। मुख्य शाखा प्रबंधक राजू घोष ने पुलिस को बताया कि बैंक में पहले भी चोरी करने की कोशिश की गई थी।

ज्ञात हो कि महागामा थाना क्षेत्र में आए दिन पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए अपराधी कभी दुकान में चोरी कर लेते हैं तो कभी खुलेआम छिनतई कर चलते बनते हैं। यहां बाइक चोरी की घटना भी अधिक हुई है। अब तक पुलिस प्रशासन इन आपराधिक घटनाओं का उछ्वेदन नहीं कर सका है।

------------------------------------

बंधन बैंक में चोरी का प्रयास करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस को इसमें काफी सफलता भी मिली है। ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे। - डॉ वीरेंद्र चौधरी, एसडीपीओ, महागामा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.