Move to Jagran APP

Godda news नशे की खरीद बिक्री कर रहे आठ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोड्डा के नौजवान तेजी से नशे के गिरफ्त में आ रहे हैं। एक माह में चौथी बार पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाकार छापेमारी की जिसमें नशे की खरीद बिक्री के आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से ली गई तलाशी में ब्राउन सुगर मिले हैं।

By Gautam OjhaEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 04:10 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 04:10 PM (IST)
Godda news नशे की खरीद बिक्री कर रहे आठ को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गोड्डा नगर में थाने में ब्राउन सुगर के साथ पकड़े गए लोगों के बारे जानकारी देते पुलिस अधिकारी।

जागरण टीम, गोड्डा : गोड्डा में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस ने रविवार को विशेष अभियान चलाकर ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा ली गई तलाशी इन में इन लोगों से तकरीबन 1.70 ग्राम ब्राउन शुगर, डिजिटल तराजू, एल्युमीनियम क्वाइल, लाइटर और गांजा पीने वाला पांच चिलम बरामद किया है। 

loksabha election banner

पुलिस को एक माह में ब्राउन शुगर की तस्करी में जुड़े लोगों की गिरफ्तारी में चौथी बार सफलता मिली है। पकड़े गए सभी आरोपित कौडी बहियार के समीप एक अर्द्ध निर्मित मकान में ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री व नशा का सेवन कर रहे थे। इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए सदर एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने बताया कि इस मामले में राकेश कुमार, शुभम कुमार, राजू कुमार, बंशीधर झा, रंजन राज, मोहम्मद इसराइल, अब्दुल कादिर और सचिन कुमार को गिरफ्तार किया गया है। सबों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही एसडीपीओ ने अभिभावकों से अपील है कि वे अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें। बच्चे अगर गलत संगति या फिर नशे की गिरफ्त आ चुके बच्चों की काउंसिल कराते हुए सही राह पर लाएं। नशा के सेवन से परिवार और समाज को ही ज्यादा नुकसान होता है। पुलिस अपने स्तर से ब्राउन शुगर खरीद बिक्री करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है। कार्रवाई में नगर पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार पांडेय, दंडाधिकारी सह सहायक अभियंता समरेंद्र कुमार मल्लिक, पुलिस अवर निरीक्षक कश्यप गौतम, गजेश कुमार, दिनेश कुमार, महेश कुमार, तकनीकी शाखा के आरक्षी निशांत कुमार, टाइगर मोबाइल व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।पुलिस के रडार पर मादक पदार्थों के तस्कर, छापेमारी में एक गिरफ्तार

शहर में नशेड़ियों का आतंक : बीते गुरुवार को भी नगर थाना की पुलिस ने शहर के असनबनी रोड स्थित सागर रेडिमड के मालिक सागर कुमार को अवैध रूप से ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया था। सागर कुमार रेडीमेड दुकान की आड़ में ब्राउन शुगर बेचा करता था। उसके पास पुलिस ने 18 पुड़िया में 2.63 ग्राम ब्राउन सुगर, डिजीटल तराजु, एल्युमनियम फ्वाईल आदि बरामद किया था। बताया जाता है कि शहर में किराना, कपड़ा व अन्य दुकानों में अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी का खेल चल रहा है। इसमें युवाओं को नशे की लत में धकेलकर उनका करियर बर्बाद किया जा रहा है। इससे पहले मोतिया ओपी क्षेत्र के अमलो फसिया में मो नजाम नामक तस्कर को ब्राउन शुगर व देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस नशा कारोबार के मास्टर माइंड की तलाश में है जाे अबतक गिरफ्त से बहार है। शहर में नशेड़ियों के ग्रुप की ओर से आए दिन आपराधिक घटनाओं को भी अंजाम दिया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार यहां ब्राउन शुगर की तस्करी बंगाल के मालदा जिला के साथ ही भागलपुर के रास्ते हो रही है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपितों के मोबाइल का काल डिटेल खंगाला रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.