Move to Jagran APP

Jharkhand News: पति कमाने गया बेंगलुरू, पत्नी को जादूगर से हो गया प्यार; लव स्टोरी पढ़कर रह जाएंगे हैरान

Godda News गोड्डा के मोतिया ओपी क्षेत्र के देवबंधा गांव के गोराडीह टोला के रहने वाले उपेंद्र मांझी कमाने के लिए बेंगलुरू गया था। इधर उसकी पत्नी जादूगर के साथ रफूचक्कर हो गई। मामले की शिकायत पीड़ित पति ने मोतिया ओपी में आवेदन सौंपकर की है। उपेंद्र मांझी ने पुलिस को बताया कि उसकी 35 वर्षीय पत्नी पुतुल देवी छह बाल बच्चों के साथ गांव में रहती है।

By Ravi Kant Singh Edited By: Sanjeev Kumar Thu, 06 Jun 2024 11:08 PM (IST)
प्रेमी-प्रेमिका की लव स्टोरी सांकेतिक तस्वीर (जागरण फाइल फोटो)

 जागरण संवाददाता, गोड्डा। Jharkhand News: मोतिया ओपी क्षेत्र के देवबंधा गांव के गोराडीह टोला के रहने वाले उपेंद्र मांझी कमाने के लिए बेंगलुरू गया था। इधर उसकी पत्नी जादूगर के साथ रफूचक्कर हो गई। मामले की शिकायत पीड़ित पति ने मोतिया ओपी में आवेदन सौंपकर की है।

उपेंद्र मांझी ने पुलिस को बताया कि उसकी 35 वर्षीय पत्नी पुतुल देवी छह बाल बच्चों के साथ गांव में रहती है। जबकि वह मजदूरी करने के लिए बंग्लोर गया था। बताया कि बीते 19 मई को उसके गांव में एक जादूगर आया था। उसने ग्रामीणों को जादुई तरीके से साइकिल चलाकर दिखलाया था। इस दौरान उसने बताया कि उसका नाम अभिनंदन मस्तान है।

वह जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खुसालपुर गांव का रहने वाला है। इस दौरान उसने शारीरिक व मानसिक कष्ट दूर करने के नाम पर गांव के कुछ लोगों को झाड़फूंक के नाम पर भी बरगलाया था। इसी झांसे में आकर पुतुल देवी ने भी अपना झाड़फूंक करवाया।

इसके बाद महिला ने पति उपेंद्र मांझी को उक्त बातों की जानकारी दी। महिला ने बताया कि झाड़फूंक के बाद सिर चकराने की बात कही। युवक आनन फानन में बंग्लोर से गोड्डा के लिए रवाना हुआ। बीते दिनों घर आने पर ग्रामीणों ने बताया कि उसकी पत्नी एक बच्चे के साथ घर छोड़कर जादूगर के साथ चली गई है। वहीं पांच बच्चे घर पर ही हैं।