Move to Jagran APP

घटिया निर्माण पर मुंशी को लगाई फटकार

मेहरमा : मेहरमा- पिरोजपुर बाइपास मार्ग में राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 133 पर पिरोजपुर के निकट

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 06:26 PM (IST)
घटिया निर्माण पर मुंशी को लगाई फटकार

मेहरमा : मेहरमा- पिरोजपुर बाइपास मार्ग में राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 133 पर पिरोजपुर के निकट आरसीसी नाला निर्माण में व्यापक पैमाने पर आनियमितता बरतने की शिकायत पर शनिवार को राष्ट्रीय उच्च पथ के कनीय अभियंता अशोक कुमार साह ने योजना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान अनियमितता का आरोप सही पाये जाने पर कार्य करा रहे ठेकेदार के मुंशी को कड़ी फटकार लगाते हुए सुधार की दिशा में जरूरी दिशा निर्देश दिया। कनीय अभियंता ने बताया कि नाला निर्माण में अनियमितता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्राक्कलन के अनुसार कार्य कराने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

बता दें कि पथ निर्माण विभाग से स्वीकृत आईसीसी नाला का निर्माण राष्ट्रीय उच्च पथ विभाग द्वारा संवेदक के माध्यम से करीब 70 लाख रुपये की लागत से कराया जा रहा है जिसमें व्यापक पैमाने पर अनियमितता बरती जा रही है। योजना स्थल पर ग्रामीणों को जानकारी से संबंधित सूचना पट भी नही लगाया गया है। इतना हीं नही संबंधित विभाग के कनीय अभियंता की अनुपस्थिति में ही पूरा काम हो रहा था। 5 दिसंबर को स्थानीय विधायक अशोक कुमार ने आरसीसी नाला का शिलान्यास किया था। ग्रामीणों ने विधायक से नाला निर्माण में अनियमितता की शिकायत की थी। उनकी ओर से सुधार की दिशा में कोई पहल नहीं कराने पर ग्रामीणों ने राष्ट्रीय उच्च पथ के कनीय अभियंता से फोन कर इसकी शिकायत की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.