Move to Jagran APP

चंद लम्‍हों में जलकर खाक सालों की मेहनत से खड़ा किया गया दुकान, 10 लाख से अधिक का नुकसान, पुलिस में गया मालिक

गोड्डा शहर के हटिया चौक के निकट वैष्णवी स्टोर नामक किराना दुकान में भीषण आग लग जाने की घटना से दस लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। दुकान के मालिक ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Fri, 14 Apr 2023 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2023 05:02 PM (IST)
चंद लम्‍हों में जलकर खाक सालों की मेहनत से खड़ा किया गया दुकान, 10 लाख से अधिक का नुकसान, पुलिस में गया मालिक
देर रात दुकान में लगी आग को बुझाते फायर बिग्रेड कर्मियों की टीम

जागरण संवाददाता, गोड्डा। शहर के हटिया चौक के निकट वैष्णवी स्टोर नामक किराना दुकान में भीषण अगलगी हुई है। इसमें दस लाख से अधिक मूल्य के सामान नष्ट हो गए हैं। दुकानदार मिथिलेश कुमार झा ने इसकी शिकायत पुलिस से करते हुए आशंका जताई है कि किसी शरारती तत्वों ने उनकी दुकान में आग लगा दी है। घटना गुरुवार  देर रात की है।

loksabha election banner

चंद मिनटों में दुकान जलकर हुई खाक

रात 11:45 बजे सूचना मिलने पर दमकल गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जाता है कि दुकान के अंदर से धुआं निकलने पर आसपास के लोगों को पता चला कि किराना दुकान में आग लगी हुई है।

स्थानीय लोगों ने अग्नि शमन पदाधिकारी गौरी शंकर सिंह सहित नगर थाना की पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के 15 मिनट के अंदर फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक पूरी दुकान जलकर राख हो चुकी थी।

बड़ा हादसा होते-होते टला

दुकानदार मिथिलेश कुमार झा के अनुसार अगलगी से दस लाख रुपये से अधिक की संपत्ति जल कर राख हो गई। वहीं दुकान की फर्नीचर, इलेट्रॉनिक माप मशीन, बोर्ड आदि भी बुरी तरह जलकर राख हो गया है। दुकानदार ने नगर थाना की पुलिस से इसकी शिकायत भी की है।

पुलिस अगल-बगल के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। बताया जाता है कि उक्त किराना दुकान से सटे कई दुकानें भी है। अगर आग की लपटें दूसरी दुकान तक पहुंचती तो एक साथ कई दुकानें जलकर राख हो जाती। निकट ही रेडीमेट का शो रूम भी खुला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.