Move to Jagran APP

छात्र चेतना संगठन की बैठक में युवाओं ने भरी हुंकार

गोड्डा : छात्र चेतना संगठन जिला इकाई की बैठक नितेश मिश्रा की अध्यक्षता में रविवार को शही

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 06:35 PM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 06:35 PM (IST)
छात्र चेतना संगठन की बैठक में युवाओं ने भरी हुंकार

गोड्डा : छात्र चेतना संगठन जिला इकाई की बैठक नितेश मिश्रा की अध्यक्षता में रविवार को शहीद स्तंभ परिसर में हुई। इसमें बतौर मुख्य अतिथि छात्र चेतना संगठन के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव मिश्रा, केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य संजू ठाकुर व मनीष पांडे उपस्थित थे। इसमें जिला कमेटी के विस्तार की रणनीति बनाई गई एवं एवं आगामी 27 फरवरी को 21वां स्थापना दिवस मनाने पर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय प्रभारी राजीव मिश्रा ने कहा कि छात्र चेतना संगठन छात्रों के हक के लिए लड़ने वाला एकमात्र गैर राजनीतिक छात्र संगठन है। कहा कि छात्र चेतना संगठन विगत 21 वर्षों से पूरे संताल परगना सहित झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में सशक्त रूप से कार्य कर रहा है। जिले में कई राजनीतिक दल सक्रिय हैं लेकिन कोई भी युवा एवं छात्रों की बात को बुलंद नहीं करता। छात्रों से अपना कार्य करवा कर उन्हें दरकिनार कर देता है जो संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। 27 फरवरी को छात्र चेतना संगठन के स्थापना दिवस पर उप राजधानी दुमका में यहां के छात्रों से शामिल होने की अपील की ताकि संगठन सशक्त रूप से राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार तक अपनी आवाज पहुंचा सके। बैठक को संबोधित करते हुए नितेश कुमार मिश्रा ने कहा कि छात्र चेतना संगठन युवाओं की धड़कन है तथा छात्रों की भलाई के लिए नए-नए कीíतमान स्थापित कर रही है। संगठन ना सिर्फ छात्रों के लिए अपितु सामाजिक क्षेत्र में भी काम कर रही है। केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य मनीष पांडे ने कहा कि 27 फरवरी को दुमका में आयोजित कार्यक्रम में हजारों छात्र शामिल होंगे यह उम्मीद है। कहा कि सरकार को सचेत करना चाहता हूं कि अगर झारखंड के युवाओं को रोजगार नहीं मिलता है उन्हें मजबूरन राजनीति में आना पड़ेगा जिसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी।

loksabha election banner

नितेश मिश्रा बने जिला प्रभारी : गोड्डा जिला कमेटी का विस्तार करते हुए नितेश कुमार मिश्रा को गोड्डा जिला प्रभारी, सिकंदर पासवान को बसंतराय प्रखंड प्रमुख, संजय कुमार ठाकुर को बसंतराय प्रखंड सचिव, जैलेंद्र मुर्मू को जनजातीय बसंतराय प्रमुख, रूप लाल मुर्मू को अनुसूचित जनजाति सचिव, सुधांशु पासवान जी को मीडिया प्रभारी, राज रंजन मिश्रा को गोड्डा नगर प्रमुख, राघव भानु को गोड्डा नगर महासचिव, मोहम्मद नूर आलम को गोड्डा नगर सचिव की जिम्मेदारी दी गई। छात्र चेतना संगठन के पदाधिकारियों ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को माला पहनाकर के स्वागत किया एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ एवं मां भारती की जय जयकार के साथ किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.